पेड़ पर फंदे से लटका मिला प्रेमी-युगल का शव, सुसाइड नोट बरामद

in #suicide2 years ago

IMG_20220722_182721.jpgहरदोई। जिले में टड़ियावां थाना क्षेत्र के बेहटी गांव के पास झाड़ियों में बृहस्पतिवार को प्रेमी-युगल का शव शीशम के एक ही पेड़ में दुपट्टे और अंगौछे के फंदे से लटका मिला। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। एसपी राजेश द्विवेदी ने जांच की।

किशोरी की पर्स में मिले सुसाइड नोट को एसपी ने कब्जे में लिया है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एटा जिले के जैथरा निवासी ज्योति (17) बचपन से अपने ननिहाल हरियावां के मरई बसोहा गांव में नाना शिवकुमार के पास रहती थी। गांव स्थित एक इंटर कॉलेज में कक्षा 11 की छात्रा थी।

मरई बसोहा में पड़ोस में रहने वाले शोभित (20) से काफी समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों अलग-अलग जाति के थे। दोनों के संबंधों की जानकारी परिजन को थी। शोभित टड़ियावां के अजीजपुर गांव में अपने ननिहाल में रहकर बीए प्रथम की पढ़ाई कर रहा था। परिजन के मुताबिक तीन दिन पहले शोभित घर आया था।
ज्योति बुधवार सुबह स्कूल जाने की बात कहकर घर से निकली थी। देर शाम तक घर न आने पर परिजन ने ज्योति की तलाश की। शोभित भी घर नहीं पहुंचा। बृहस्पतिवार की सुबह 11 बजे टड़ियावां थाने के बेहटी गांव के पास झाड़ियों में खड़े शीशम के पेड़ में दुपट्टे व अंगौछे के फंदे से दोनों के शव लटके मिले।

खेतों तरफ गए ग्रामीणों ने शव लटके देख पुलिस को सूचना दी। जानकारी होने पर दोनों के परिजन भी पहुंच गए। एसपी ने बताया कि सुसाइड नोट मिला है। जिससे में दोनों के नाम और अलग-अलग जाति के होने व आत्महत्या करने का उल्लेख है। सुसाइड नोट की राइटिंग का मिलान कराकर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Sort:  

Apki 7 din ki sabhi khabre like kar di h aap bhi meri sabhi khabro ko like kar sahyog kare