पेशेवर हेयर-ड्रेसरों के लिए भारत का पहला टैलंट हंट

in #style2 years ago

भारत के अग्रणी पेशेवर हेयर कलर और केयर ब्रैंड, स्ट्रीक्स प्रोफेशनल ने आपके समक्ष पेशेवर हेयर स्टाइलिस्ट के लिए भारत का पहला टैलंट हंट लाने के लिए भारत के सबसे बड़े समाचार मंच, द टाइम्स ग्रुप के साथ हाथ मिलाया है। स्ट्रीक्स प्रोफेशनल टाइम्स इंडिया हेयर स्टाइल आइकॉन एक अनूठी प्रतियोगिता है, जो देश भर के हेयरड्रेसरों को एक मंच पर लाती है।
navbharat-times.png
यह प्रतियोगिता हेयर स्टाइलिंग में सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाओं को खोजने के लिए डिज़ाइन की गयी है, जो उद्योग के विशेषज्ञों और अंतरराष्ट्रीय सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट जैसे सैवियो जॉन परेरा, जोकिम रोस और यॉली टेन कोप्पेल द्वारा तैयार किए गए विभिन्न कार्यों के साथ-साथ स्ट्रीक्स प्रोफेशनल के तकनीकी विशेषज्ञों के आधार पर तैयार किए गए हैं।
ऑनलाइन प्रविष्टियों में से 250 सेमीफाइनलिस्ट जोनल राउंड में शीर्ष 10 फाइनलिस्ट्स में आने के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे। फिर इन फाइनलिस्टों को मुंबई में प्रशिक्षित किया जाएगा। वे 2 अक्टूबर को द सेंट रेजिस, मुंबई में बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में प्रदर्शन करने के लिए आपस में प्रतिस्पर्धा करेंगे। अंत में भारत के पहले हेयर स्टाइल आइकन के प्रतिष्ठित खिताब का फैसला होगा।

यह प्रतियोगिता उन सभी पेशेवर हेयरड्रेसरों के लिए खुली है जो एक तटस्थ, योग्यता-आधारित प्रक्रिया के माध्यम से अपने कौशल का प्रदर्शन करने के इच्छुक हैं। उन्हें इन कैटिगरीज में आंका जाएगा- फीमेल कट एंड कलर, फीमेल क्रिएटिव कलर, फीमेल रेड कार्पेट अपस्टाइल, मेन्स क्रिएटिव कट एंड कलर पर आंका जाएगा।

Sort:  

https://wortheum.news/@mamtaji#
👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻
Sir/Ma'am please follow me and like my post.

👍👍👍👍