बीए द्वितीय वर्ष में 50 प्रतिशत छात्र छात्राएं हुए फेल नेताओ ने काटा हंगामा हुई झड़प

in #student2 years ago

Screenshot_20220729-130307_Gallery.jpg

संतकबीरनगर जिला मुख्यालय ख़लीलाबाद स्थित हीरालाल रामनिवास स्नातकोत्तर महाविद्यालय में बीए. द्वितीय वर्ष की 50% छात्र छात्राएं फेल हो गए हैं जिसके कारण छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया यादव के द्वारा इस संबंध में एक सप्ताह पूर्व प्राचार्य बृजेश कुमार त्रिपाठी से बातचीत की गई तो उन्होंने दीन दयाल उपाध्याय विश्वविद्यालय गोरखपुर कुलपति को कुछ भी लिखने से इंकार कर दिया ।
Screenshot_20220729-130244_Gallery.jpg

जिसके कारण नाराज छात्र छात्राओं ने आज प्राचार्य को कमरे में बंद करके उनके कार्यालय के सामने जमकर नारेबाजी की इस दौरान छात्र संघ उपाध्यक्ष निधि त्रिपाठी के आने पर छात्र नेता और छात्र छात्र भड़क गए घंटों तक निधि वापस जाओ की नारेबाजी करते रहे इस दौरान पुलिस भी मौजूद रहे और छात्र नेताओं से काफी झड़प हुई वहीं निधि को उनके कमरे में जाने के बाद छात्र नेता और छात्र भड़क गए छात्रों के साथ छात्राएं भी पूरी तरह से आंदोलित रहे और सभी ने प्राचार्य कर कमरे से निधि त्रिपाठी को बाहर कर दिया ।
Screenshot_20220729-130249_Gallery.jpg

छात्र-छात्राओं की मांग है कि इन की कॉपियों का मूल्यांकन कराया जाए जिससे पास होने की जाए । जबकि इस बारे में प्राचार्य बृजेश कुमार त्रिपाठी का कहना है कि पोर्टल के माध्यम से ही यह व्यवस्था की गई है हम लिखा पढ़ी के माध्यम से कुछ भी नहीं कर सकते हैं

Sort:  

नेता गिरी बन्द करो..पढ़ाई करो...