भारत गैस एजेंसी के कार्यालय भवन का पूर्व नेताप्रतिपक्ष ने किया लोकार्पण

in #stege2 years ago

IMG-20220507-WA0052.jpgअजय सिंह राहुल ने किया आराधना गैस एजेंसी के नवीन कार्यालय का उदघाटन

सीधी मध्य प्रदेश।IMG-20220507-WA0053.jpg
चुरहट विधानसभा अंतर्गत ग्राम अमिलई में आराधना गैस एजेंसी के नवीन कार्यालय का उदघाटन पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल के करकमलों से सम्पन्न हुआ। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला कांग्रेस कमेटी सतना के अध्यक्ष दिलीप मिश्रा जी ने की व विशिष्ट अतिथि के रूप में धर्मेन्द्र तिवारी बब्बूल, ज्ञान सिंह, श्रीमती कमलेश सिंह, के डी सिंह, कृष्गोपाल पाण्डेय वा ज्ञानेंद्र अग्निहोत्री उपस्थित रहे।
कार्यक्रम के शुभारंभ में आराधना गैस एजेंसी की संचालक आराधना अखिलेश पांडे द्वारा अतिथियों का पुष्प गुच्छ से स्वागत किया गया तत्पश्चात अखिलेश पांडे द्वारा वाणी के माध्यम से अतिथियों का स्वागत किया गया।
उदघाटन समारोह कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल ने कहा कि छोटे कस्बे में लोगों को सुविधा मुहैया कराने के लिए जो ये संस्थान एजेंसी का संचालन अखिलेश पांडे द्वारा किया जा रहा उसके लिए उन्हें बधाई और शुभकामनाएं देता हूं। आप लोगों की सेवा कम मुनाफे में करने की सोच को लेकर इस कार्य को करें। आज इस नवीन कार्यालय का उदघाटन करते हुए मुझे हार्दिक प्रसन्नता हो रही है।उदघाटन समारोह को आगे संबोधित करते हुए श्री राहुल ने कहा कि एजेंसी संचालक सुविधा उपलब्ध कराने का माध्यम है। देश और प्रदेश की वर्तमान सरकार ने उज्जवला योजना के तहत हजारों सिलेंडर तो बांट दिए लेकिन आज के दौर में बढ़ती बेतहाशा गैस की महंगाई के कारण हमारी माताएं बहने सुविधा का लाभ लेने के बारे में सोचती बस हैं पर लाभ ले नही पा रही हैं। आज डीजल पेट्रोल रसोई गैस की कीमतें आसमान छू रही हैं। लोगों के आय के संसाधन समाप्त हो रहे हैं। ऐसे में सुविधा का लाभ गरीब तबके को नहीं मिल पा रहा है। वर्तमान सरकार को निचले तबके के लोगों के बारे में भी सोचना चाहिए कि वह अपना जीवन यापन कैसे करेंगे।

जब अजय सिंह हुए भावुक

अपनों के बीच पहुंच कर पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि राजनीतिक जीवन में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं चुनाव में जीत और हार होती है। मुझ में कुछ कमी रही होगी जिसके कारण पिछले चुनाव में ऐसा देखने को मिला। लेकिन मैं सदैव दाऊ साहब के बताए मार्ग पर चलते हुए आपकी सेवा करता आया हूं और आगे भी करता रहूंगा चाहे मैं किसी पद में रहूं या ना रहूं।
पुनः इस नवीन कार्यालय के उदघाटन अवसर पर एजेंसी संचालक सहित क्षेत्र के सभी लोगों को अपनी शुभकामनाएं प्रेषित करता हूं।
IMG-20220507-WA0051.jpg

Sort:  

शानदार पांडेय जी