Star Kids Education: आर्यन खान से लेकर सारा अली खान तक, जानें कितने पढ़े-लिखे हैं ये स्टार किड्स

in #star2 years ago

Bollywood Star Kids Education बॉलीवुड में सुपरस्टार जितना सुर्खियों में रहते हैं उतना ही उनके बच्चे भी किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। आम लोग इन स्टार किड्स की लाइफ स्टाइल से लेकर एजुकेशन तक हर डिटेल जानने के लिए उत्सुक रहते हैं।
01_08_2022-star_kids_education_dgfgh_22943563.jpg
बॉलीवुड में जितना स्टार्स लाइमलाइट में रहते हैं उतना ही उनके बच्चों को लेकर भी चर्चा होती हैं। सुहाना खान से लेकर इब्राहित अली खान तक कुछ ऐसे ही स्टार किड्स हैं जो फिल्मों में आने के पहले से ही सुर्खियों में छाए रहते हैं। फैंस स्टार किड्स की लाइफ स्टाइल से लेकर एजुकेशन तक उनसे जुड़ी हुई हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं। आइए आपको बताते है कि आपके फेवरेट बॉलीवुड स्टार्स के बच्चे कितना पढ़े-लिखे हैं और उन्होंने कौन सी डिग्री ली है।

आर्यन खान

किंग खान शाहरुख के बेटे आर्यन खान पिता की तरह एक्टर नहीं बनना चाहते, बल्कि फिल्म मेकिंग में जाना चाहते हैं। आर्यन ने लंदन के सेवन ओक्स स्कूल से ग्रैजुएशन किया है। इसके बाद उन्होंने यूनिवर्सिटी ऑफ साउदर्न कैलिफोर्निया से फिल्म मेकिंग का कोर्स किया।

सुहाना खान

भाई की तरह सुहाना खान भी एक पॉप्यूलर स्टार किड हैं। सुहाना जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। एजुकेशन की बात करे तो सुहाना की स्कूलिंग धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से हुई है। उन्होंने अपना ग्रैजुएशन लंदन के एर्डिंग्ली कॉलेज से किया है।

Sort:  

Please follow me and like my news