SSP मुनिराज की GHAZIABAD POLICE एक्शन मोड पर

in #sstnews2 years ago

SSP मुनिराज की GHAZIABAD POLICE एक्शन मोड पर, मुठभेड़ में गिरफ्तार 2 बदमाशों ने कहा- योगी जी माफ कर दो, कभी अपराध नहीं करेंगे

IMG-20220903-WA0014.jpg

सहारा संदेश टाइम्स
यूपी सरकार 2.0 के बाद से पुलिस ने प्रदेशभर में कानून व्यवस्था को बनाए रखने और अपराध मुक्त प्रदेश को बनाने के लिए कई बड़े अभियानों के तरह अपराधियों पर नकेल कसी है। जिसमें पुलिस की बदमाशों संग मुठभेड़ भी लगातार जारी है। इसी कड़ी में मुठभेड़ का ताजा मामला गाजियाबाद का है। जहां आज यानी शनिवार की सुबह ही पुलिस ने मुठभेड़ कर 2 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों तरफ से कई राउंड फायरिंग के बाद पुलिस के हत्थे चढ़े ये बदमाश गैस गोदाम पर हुई 1 लाख 54 हजार की लूट मामले में वांछित चल रहे थे। गिरफ्तारी के बाद दोनों ही बदमाशों के होश ठिकाने आ गए। और बोलने लगे कि योगी जी हमे माफ कर दो अब कभी अपराध न करने की कसम खा रहे हैं।

योगी जी माफ कर दो कभी अपराध नहीं करूंगा

एसओजी टीम और लोनी बॉर्डर पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए बड़े ऑपरेशन को अंजाम दिया है। मुठभेड़ के दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की। जिसकी जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली बदमाश के पैर में जा लगी। जिसे पुलिस ने मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया। बदमाश के दूसरे साथी को भी पुलिस ने भागने का मौका ना देते हुए धर दबोचा। दोनों गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने लूट के पैसे, अवैध हथियार और बाइक बरामद की है। घायल बदमाश पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद कराहते हुए बार-बार बोलने लगा कि - योगी जी माफ कर दो, ‘जिंदगी में गलत नहीं करूंगा। कभी किसी को गलत नजर से भी नहीं देखूंगा। योगी जी इस बार मुझे माफ कर दो, अब न गलती करूंगा और न किसी को कहूंगा. योगी जी माफी चाहते हैं, योगी जी माफ कर दो.