सादे कपड़ो में छापेमारी करने पहुंचे SP सिटी राहुल भाटी

in #sstnews2 years ago

सादे कपड़ो में छापेमारी करने पहुंचे SP सिटी राहुल भाटी... मौके पर की कार्रवाई

एक तरफ यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ प्रदेश को नशा मुक्त बनाने का महा युद्ध छेड़ चुके हैं। तो वहीं दूसरी तरफ झुमका सीटी बरेली में देर शाम के बाद कई रेस्टोरेंट और कैफे अपना मिजाज ऐसे बदलते हैं, जैसे गिरगिट अपना रंग। जी हां जिले के रेस्टोरेंट व कैफे शाम होते ही अवैध बार की शक्ल ले लेते हैं। फिर शुरू होती है हुक्के की कड़कड़ाहट...ऐसे में आलम यह है कि हाई प्रोफाइल स्टेटस का शो ऑफ करने वाली युवा पीढ़ी इस नशे के दलदल में पूरी तरह से डूब जाती है। लेकिन बीते दिनों मिली तमाम शिकायतों व युवा वर्ग को नशामुक्त रखने की सीएम योगी की अपील के बाद अवैध बार और हुक्काबारो पर सख्त कार्रवाई करते हुए रविवार की देर रात बरेली एसपी सिटी राहुल भाटी ने खुद ही मोर्चा संभाला... ऐसे में एसपी सिटी ने हालातों का जायाजा लेने के लिए सादे कपड़े पहने और शहर के 2 अलग- अलग रेस्टोरेंट में ग्राहक बनकर पहुंचे। जहां का नजारा देख वह खुद भी पहले तो चौंक गए। क्योंकि बैगर किसी लाइसेंस के रेस्टोरेंट में जमकर खुलेआम शराब पसोसी जा ही थी। खुलेआम नशीले हुक्काबार चल रहे हैं।

कहीं धलक रहे थे जाम तो कहीं हुक्के की थी गडगड़ाहट

शहर में अवैध रूप से हुक्का बार से लेकर शराब परोसने तक के बारे में मिली जानकारी की जमीनी हकीकत जानने के लिए शहर में शरारत भरे म्यूजिक की आवाज की बजती धुन के बीच एसपी सिटी राहुल भाटी एक रेस्टोरेंट में जा पहुंचे। जहां पहले किसी को यकीन ही नहीं हुआ कि एसपी सिटी ने खुद अलग अंदाज में छापेमारी की। जिसके बाद प्रेमनगर और बारादरी थाना पुलिस पोल भी खुल गई। एसपी सिटी ने तुरंत पुलिस टीम को बुलवाकर रेस्टोरेंट बंद करावाया और बगैर लाइसेंस शराब पिलाने के जुर्म में रेस्टोरेंट संचालक के खिलाफ FIR भी दर्ज करवा दी।

एसपी सिटी राहुल भाटी ने सिविल पुलिस और आबकारी विभाग की संयुक्त टीम को लेकर प्रेमनगर थाना क्षेत्र में चल रहे रूफ टॉप कैफे एंड रेस्टोरेंट में सादे कपड़ो में खुद ही जाकर जांच की। जहां एसपी सिटी ने पाया कि बिना लाइसेंस के वहां पर युवाओं को शराब परोसी जा रही थी। हुक्काबार पर हुई कार्रवाई

बारादरी थाना क्षेत्र के एक कैफे में पुलिस की नाक के नीचे धड़ल्ले से टपरी में हुक्काबार चलाया जा रहा था। लेकिन पुलिस ने एसपी सिटी के मौके पर पहुंचे के बाद कैफे संचालक के खिलाफ केस दर्ज करवाकर कानूनी कार्रवाई के आदेश दिए। जिसके बाद से पुलिस जांच में जुटी है।

एसपी सिटी ने कहा होती रहेगी कार्रवाई

एसपी सिटी राहुल भाटी ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि हुक्का बार और कैफे में अवैध रूप से शराब परोसी जा रही है। नियमों के खिलाफ शराब पिलाने वालों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई लगातार आगे भी जारी रहेगी। ऐसे में लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई भी होती रहेगी।