स्टंटबाज शिवानी डबास गिरफ्तार

in #sstnews2 years ago

गाजियाबाद: स्टंटबाज शिवानी डबास गिरफ्तार, जेल भेजने की तैयारी, गाड़ी टकराने पर महिला सिपाही पर उठाया था हाथ_*

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जनपद में पुलिस ने बुलेट रानी के नाम से मशहूर शिवांगी डबास को सोमवार को गिरफ्तार किया है। शिवांग डबास पर आरोप है कि उन्होंने गाड़ियां टकराने के बाद महिला कांस्टेबल से बदतमीजी की और हाथ भी उठाया, जिसके लेकर महिला कांस्टेबल ने मधुबन बापूधाम थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस आज शिवांगी डबास को जेल भेज रही है।

शिवांगी ने महिला कांस्टेबल पर उठाया था हाथ

इस मामले में सीओ सदर आकाश पटेल ने बताया कि थाना मधुबन बापूधाम क्षेत्र में कल रात डायल-100 से ड्यूटी करके लौट रही कांस्टेबल ज्योति शर्मा की गाड़ी को एक दूसरी गाड़ी ने लापरवाही से टक्कर मार दी थी। दूसरी गाड़ी चलाने वाली शिवांगी डबास थी। इसके पहले भी लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए शिवांगी के वीडियो वायरल हुए हैं।

सीओ ने बताया कि पूर्व में शिवांगी डबास के कई बार चालान भी कट चुके हैं। कल की घटना में महिला कांस्टेबल द्वारा हादसे के बारे में पूछे जाने पर शिवांगी डबास ने बदतमीजी की और कांस्टेबल पर हाथ तक उठा दिया। कांस्टेबल की शिकायत पर एक मुकदमा पंजीकृत किया गया। उक्त महिला शिवांगी डबास को गिरफ्तार करके जेल भेजा जा रहा है। शिवांगी अक्सर स्टंटबाजी की वीडियो शूट कराती है।

पुलिस ने शिवांगी का काटा है लाखों का चालान

जानकारी के अनुसार, शिवांगी डबास गाजियाबाद में कविनगर थाना क्षेत्र स्थित शताब्दीपुरम की रहने वाली है। इंस्टाग्राम पर उसके फॉलोवर्स 336K हैं। वह अक्सर बुलेट पर बैठकर स्टंटबाजी की वीडियो शूट करती है। शिवांगी कई बार हाथ छोड़कर और बुलेट पर खड़े होकर वीडियो बना चुकी है। इस वजह से ट्रैफिक पुलिस ने कई बार उनके चालान भी काटे हैं। यही नहीं, पुलिस ने शिवांगी को समझाया भी कि वह ऐसे वीडियो न बनाएं, दोबारा ऐसा करने पुलिस ने उन्हें जेल भेजने की भी चेतावनी दी थी।