स्पा सेंटर में पुलिस ने डाली रेड

in #sstnews2 years ago

स्पा सेंटर में पुलिस ने डाली रेड... अंदर का नजारा देख महिला पुलिस भी शर्मिंदा, 6 गिरफ्तार

यूपी में देह व्यापार पुलिस की नाक की नीचे धडल्ले से संचालित हो रहा है। ऐसे में पुलिस को जैसे ही इसकी भनक लगती है। वैसे ही तत्परता दिखाते हुए धापेमारी करके देह व्यापार का खुलासा भी करती है। मामला अमरोहा का है, जहां रोडवेज बस अड्डे के ठीक सामने पुलिस ने अवैध रूप से चल रहे एक स्पा सेंटर में छापेमारी करके देह व्यापार का भंडाफोड़ कर दिया है। जिसमें पंजाब और गौतम बुद्ध नगर की 2 महिलाओं समेत पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के खिलाफ अनैतिक व्यापार (निवारण) अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है।_*

पुलिस ने रंगे हाथों किया गिरफ्तार

एसपी आदित्य लांग्हे द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक बीते कई दिनों से रोडवेज बस अड्डे के सामने एलआईसी ऑफिस वाली गली में चौधरी गेस्ट हाउस में स्पा सेंटर की आड़ में अनैतिक काम होने की सूचना मिल रही थी। जिसके बाद पुलिस ने देर रात सीओ लाइन अभिषेक यादव के नेतृत्व में देहात थानाध्यक्ष बृजेश सिंह ने पुलिस टीम के साथ अवैध रूप से संचालित स्पा सेंटर पर छापेमारी की। अंदर घुसते ही गेस्ट हाउस में बने केबिनों में खुलेआम वेश्यावृत्ति की जा रही थी। मौके पर 2 महिलाएं और 2 पुरुषों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार कर लिया गया।

2 लोगों को शराब पीते पकड़ा

इस दौरान मौके पर एक पुरुष और युवती भागने की कोशिश कर रहे थे। तभी पुलिस ने घेराबंदी करके उन्हें मौके पर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से आपत्तिजनक सामान भी बरामद करा है। वहीं गेस्ट हाउस के ऑफिस में 2 लोगों को शराब पीते गिरफ्तार किया गया। एसपी का कहना है कि मुख्य आरोपी अमीन चौधरी स्पा सेंटर के लिए पंजाब में रहने वाली एक महिला को किराये पर रहने की जगह दी थी। जबकि हरियाणा का युवक ग्राहक लेकर आता था।

पुलिस ने किया केस दर्ज

एसपी के मुताबिक मामले में एक पंजाब की महिला, यूपी के गौतम बुद्ध नगर की एक, महिला, महेंद्र, अजीम, अमीन चौधरी और अक्षय को मौके पर गिरफ्तार किया गया है। तलाशी के दौरान आरोपियों के कब्जे से 37,600 रुपये, आधार कार्ड, आधार कार्ड की छाया प्रति बरामद हुई हैं। सभी के खिलाफ अनैतिक व्यापार (निवारण) अधिनियम 1956 (सिट अधिनियम पुनर्निमित) की धारा 3, 4 और 5 के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है।