बरेली में विजय शर्मा ने करोड़ों की संपत्ति बनाई, अब उस पर 25 हजार का इनाम घोषित

in #ssp5 days ago

बरेली 14 सितम्बरः(डेस्क)बरेली में फर्जी डिग्री मामले में जेल भेजे गए शेर अली जाफरी के साझीदार विजय शर्मा ने अवैध तरीके से करोड़ों रुपये की संपत्ति अर्जित की है। एक साधारण ड्राइवर से करोड़पति बने विजय ने बरेली से लेकर बदायूं तक महंगे भूखंड खरीदे हैं। शांति विहार में स्थित उसका जावेश्वरी-नरेश चैरिटेबल अस्पताल बिना पंजीकरण के चल रहा है, जिसे स्वास्थ्य विभाग ने सील करने की तैयारी की है।

WhatsApp Image 2024-08-12 at 14.46.11_b8485e88.jpg

विजय शर्मा, जो सुभाषनगर थानाक्षेत्र के शांति विहार का निवासी है, खुसरो कॉलेज के चेयरमैन शेर अली जाफरी के संपर्क में आने के बाद धनवान बना। उसने डीफार्मा की फर्जी डिग्रियां बांटकर 379 छात्रों से 3.69 करोड़ रुपये की ठगी की। कुछ साल पहले तक वह खुद की कंसल्टेंसी चला रहा था, लेकिन जाफरी के साथ अनुबंध के बाद उसने अकूत संपत्ति बना डाली।

विजय के पास साउथ सिटी के ड्रीम होम अपार्टमेंट में दो फ्लैट हैं, जिनमें से एक में हाल ही में एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई थी। इसके अलावा, उसने सेटेलाइट बस अड्डे के पास महंगी जमीन खरीदकर एक होटल भी बनवाया, जिसे बाद में गर्ल्स हॉस्टल में बदल दिया गया। दिल्ली हाईवे पर भी उसने करोड़ों रुपये की जमीन खरीदी है और बदायूं के सिविल लाइंस क्षेत्र में भी उसके पास बेशकीमती भूखंड हैं।

लग्जरी गाड़ियों का शौक रखने वाले विजय शर्मा के पास तीन लग्जरी गाड़ियां हैं। करोड़ों रुपये की ठगी के बाद वह नेताओं के संपर्क में था और कैंट विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने की योजना बना रहा था। उसकी एक राजनेता से करीबी संबंध होने की जानकारी भी सामने आई है।

विजय शर्मा पर बरेली के एसएसपी ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है, क्योंकि वह अभी भी फरार है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए कई जगहों पर दबिश दे रही है, लेकिन वह अभी तक पुलिस के हाथ नहीं लगा है।