दिन दहाड़े लूट की चार वारदातों को दिया अंजाम, एक घटना सीसीटीवी में कैद

सूरतगढ़ में बुधवार को कार सवार बदमाशों ने एक के बाद एक लूट की चार वारदातों को अंजाम दे डाला। शहर में दिनदहाड़े हुई लूटपाट की घटनाओं से शहर में दहशत फैल गई। चार बदमाश कार में सवार होकर आए। बाइक सवार दो अलग-अलग व्यक्तियों को हमले का भय दिखाकर शिकार बनाया। वहीं एक ट्रक ड्राइवर और रेलवे कर्मचारी को भी निशाना बनाया गया। मामले सिटी थाना सूरतगढ़ के है।
कार सवार बदमाशों ने करीब 6.30 बजे रेलवे कर्मचारी को निशाना बनाया। वह नाइट ड्यूटी कर घर लौट रहा था। इस दौरान नेशनल हाईवे संख्या 62 पर पीपेरन के पास बदमाशों ने एक रेलवे कर्मचारी से मोबाइल, पर्स और बाइक की चाबी छीन ली। सूचना पर सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बदमाशों की कार का पीछा भी किया। बदमाश पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल हो गए। फिलहाल पूरे इलाके में नाकाबंदी करवाकर आरोपियों की तलाश की जा रही है।
बीकानेर रोड पर मुख्य बाजार में मिश्रा कॉम्पलेक्स के पास स्कूटी पर जा रहे किशन गोदारा पर हमला कर दिया। घटना करीब सुबह 8 बजे की है। जहां कार में सवार होकर चार बदमाश आए और लाठी-डंडों से मारपीट की। ₹4000 छीनकर फरार हो गए। बदमाशों ने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था, जिससे उनकी पहचान ही हो पाई। सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें बदमाश ना केवल मारपीट कर रहे हैं बल्कि गोदारा पर गाड़ी चढ़ाने का भी प्रयास किया ।Screenshot_20220520-140428_Chrome.jpg