साउथ अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन टेस्ट खेल सकते हैं जडेजा

in #sport8 months ago

king-jaddu_1703848046.webp
भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा केपटाउन में दूसरा टेस्ट खेल सकते हैं। जडेजा ने पीठ के ऊपरी हिस्से में ऐंठन के कारण पहला मैच मिस किया था। पहले टेस्ट में भारत चार पेसर और एक स्पिनर के साथ उतरा, जिसमें उसे हार का सामना करना पड़ा।

गुरुवार को पहले टेस्ट के तीसरे दिन जडेजा ने ब्रेक के दौरान टीम के साथ प्रैक्टिस भी की थी।

सेशन में टीम के साथ बॉलिंग प्रैक्टिस की
पहले टेस्ट के तीसरे दिन, गुरुवार को मैदान पर मौजूद प्लेयर्स के बीच में जडेजा ने भी प्रैक्टिस की। सेशन के दौरान ऑलराउंडर जडेजा किसी भी तरह की परेशानी में नहीं दिख रहे थे, उन्होंने 30-40 मीटर की छोटी-छोटी वॉक भी की। सत्र के दौरान उन्होंने कुछ फिटनेस प्रैक्टिस भी की।

तीसरे दिन लंच ब्रेक के दौरान जडेजा ने रिजर्व खिलाड़ी मुकेश कुमार के साथ करीब 20 मिनट गेंदबाजी भी की। इस दौरान उन्होंने आराम से बॉलिंग की और किसी परेशानी में नहीं दिखे।

जडेजा के नाम साउथ अफ्रीका में 6 विकेट
लेफ्ट आर्म स्पिन ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा बैट और बॉल के साथ फील्डिंग से भी मैच का रुख पलटने की क्षमता रखते हैं। बाएं हाथ के बल्लेबाज होने के कारण वे बैटिंग ऑर्डर में वैरायटी लाते हैं और जरूरत पड़ने पर बड़े शॉट भी खेल सकते हैं। जडेजा ने साउथ अफ्रीका में खेले 3 मैचों में 99 रन बनाए हैं और 6 विकेट हासिल किए हैं। SENA कंट्रीज में जडेजा ने 20 मैचों में 932 रन बनाए और 52 विकेट भी लिए। इतना ही नहीं, जडेजा ने 16 कैच भी पकड़े हैं।

Sort:  

👍👍