तुमको ज्यादा दिन जीने नहीं देंगे’: BJP नेता कपिल मिश्रा को गोली मारने की धमकी

in #spnews2 years ago

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा को जान से मारने की धमकी दी गई है। हिंदू सेना के दिल्ली चैप्टर के अध्यक्ष दीपक मलिक ने भी इस्लामी कट्टरपंथियों से धमकी मिलने की शिकायत पुलिस से की है। इससे पहले बीजेपी की दिल्ली इकाई के पूर्व मीडिया प्रमुख नवीन कुमार जिंदल को भी धमकी दी गई थी।
मिश्रा को धमकी भरा ई-मेल भेजा गया है। मिश्रा ने इस मेल का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर साझा किया है। ईमेल करने वाले अकबर आलम ने लिखा है, “कपिल मिश्रा आतंकवादी तुमको ज्यादा दिन तक जीने नहीं देंगे। मेरे आदमी ने प्लान बना लिया है तुमको गोली मारने के लिए।” यह ईमेल रविवार (3 जुलाई 2022) शाम 7:48 पर भेजा गया था।कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर कहा है, “ऐसी धमकियों से हम ना डरने वाले हैं, ना रुकने वाले हैं। कन्हैया लाल जी, उमेश कोल्हे जी जैसे जिहादी हिंसा के शिकार परिवारों के लिए हमारा अभियान और तेजी से चलेगा। हमारे साथ श्री रघुनाथ तो किस बात की चिंता।” बता दें कि उदयपुर में नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने पर कन्हैया लाल की 28 जून को मोहम्मद रियाज और गौस मोहम्मद ने बेरहमी के साथ हत्या कर दी थी। कपिल मिश्रा ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की थी। क्राउड फंडिंग के माध्यम से परिवार के लिए एक करोड़ रुपए जुटाए थे।
इससे पहले अकबर आलम नाम से ही नवीन जिंदल को भी धमकी मिली थी। इसमें कहा गया था, “नवीन कुमार आतंकवादी अब तेरी बारी है। ऐसे ही तेरी गर्दन काटूँगा जल्द ही।” एक अन्य ईमेल में अकबर आलम ने जिंदल को गाली देते हुए कहा था, “नवीन कुमार आतंकवादी @##$$$$ देख ले ऐसे ही कटिंग कर डालूँगा।”
इसके अलावा हिंदू सेना के दिल्ली चैप्टर के अध्यक्ष दीपक मलिक को भी जान से मारने की धमकी मिली है। उन्होंने 1 जुलाई, 2022 को दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। मलिक ने अपनी शिकायत में कहा कि पूर्व भाजपा नेताओं नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल के समर्थन में 20 जून को उनके संगठन ने हनुमान चालीसा कार्यक्रम का आयोजन किया था। इसके बाद से उन्हें लगातार धमकी मिल रही है।
हिंदू सेना के नेता ने 22 नंबरों की एक लिस्ट दी है। इसी नंबर से उन्हें बार-बार धमकियाँ और गालियाँ मिल रही। दीपक मलिक ने अपनी शिकायत में लिखा है कि उन्हें इन नंबरों से अपमानजनक कॉल और व्हाट्सएप मैसेज मिल रहे हैं, जिनमें से कुछ पाकिस्तान से अज्ञात अंतरराष्ट्रीय नंबर हैं। उन्होंने दिल्ली पुलिस से उन नंबरों का पता लगाने का आग्रह किया है, जिनसे उन्हें धमकियाँ मिल रही हैंScreenshot_2022-07-05-13-42-00-29_40deb401b9ffe8e1df2f1cc5ba480b12.jpg

Sort:  

Good job