फरार घोषित कुख्यात अपराधी कुशो यादव को पुलिस नें किया गिरफ्तार, देशी कट्टा और कारतूस किया बरामद

in #sp2 years ago

गोगरी रणवीर – गोगरी थाना क्षेत्र के फुदकिचक पतरौन निवासी कुख्यात अपराधी कुशो यादव को गोगरी पुलिस नें गुप्त सुचना के आधार पर थाना क्षेत्र के बरैठा से गिरफ्तार किया है. जहाँ तलाशी के दौरान कुशो यादव के पास से गोगरी थानाध्यक्ष रणजीत कुमार नें एक देशी कट्टा (थ्रीनट) और दस जिन्दा कारतूस बरामद किया है. जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष रणजीत कुमार नें बताया की कुशो यादव नें बीते 19 अक्टूबर 2019 को देर शाम में फुदकिचक निवासी लुखो यादव के भाई बहादुर यादव का फुदकिचक चौक पर गोली मारकर ह्त्या कर दिया था जिसको लेकर गोगरी थाना में कांड संख्या 361/19 प्राथमिकी दर्ज किया गया था.

घर का किया गया था कुर्की जब्ती

थानाध्यक्ष रणजीत कुमार नें जानकारी देते हुए बताया की गोगरी थाना में दर्ज कांड संख्या 361/19 में कुशो यादव के फरार रहने को लेकर बीते 28 जून 2022 को फुदकीचक पतरौन स्थित घर की कुर्की जब्ती भी किया गया था और उसके बाद भी अबतक फरार चल रहा था जिसको की पुलिस कई माह से तलाश कर रही थी.

देशी कट्टा और कारतूस बरामद

गिरफ्तार अपराधी कुशो यादव इलाके में चर्चित अपराधी के नाम से जाने जाते हैं.जिसको लेकर वह अपने पास हमेशा अवैध हथियार और कारतूस को रखते थे.और गिरफ़्तारी के बाद जब पुलिस नें तलाशी लिया तो कुशो यादव के पास से पुलिस को एक देशी कट्टा और 10 जिन्दा कारतूस बरामद हुआ. पूर्व में भी हत्या, मारपीट के मामले में न्यायलय नें 14 वर्षों का सजा कुशो यादव को सुनाया गया था जिसमें कुशो यादव नें जेल में रहकर अपनी सजा पूरी कर न्यायलय से बाहर निकले थे और उसके बाद पुनः बहादुर यादव का हत्या सरेआम फुदकिचक चौक पर गोली मारकर 19 अक्टूबर 2019 को कर दिया था.

कई कांड है अबतक गोगरी थाना में दर्ज

कुशो यादव पर गोगरी थाना में आधे दर्जन से अधिक प्राथमिकी दर्ज है जिसमें दो में पुलिस नें आरोप पत्र न्यायलय में समर्पित कर दिया था बंकि अन्य मामले में अबतक फरार चल रहा था.

थानाध्यक्ष रणजीत कुमार नें बताया की कुशो यादव पर गोगरी थाना में कांड संख्या 75/2018(आरोप पत्र समर्पित), 361/2019(फरार घोषित), 202/2020(वांछित), 39/2020(वांछित), 79/2021(वांछित), 115/2021(वांछित), 348/2021(वांछित), प्राथमिकी दर्ज किया गया था.

कहते हैं थानाध्यक्ष

कुशो यादव को गोगरी पुलिस काफी दिनों से तलाश कर रही थी. पुलिस के लिए कुशो यादव सिरदर्द बन गया था. कुशो को गिरफ्तार कर पुलिस नें क्षेत्र में अमन चैन स्थापित किया है. पुलिस अपराधियों को किसी भी कीमत पर नहीं बख्सेगी हर हाल में अपराधियों को जेल जाना होगा.

रणजीत कुमार थानाध्यक्ष गोगरी.बरामद कट्टा और कारतूस.jpg