ओटीटी पर भी निखिल सिद्धार्थ की फिल्म सुपरहिट, 'कार्तिकेय 2' को दो दिन में सौ करोड़ ने देखा

in #south2 years ago

Screenshot_2022-10-11-19-57-09-21.jpg

साउथ के स्टार निखिल सिद्धार्थ की तेलुगू फिल्म 'कार्तिकेय 2' ने साबित कर दिया कि अगर फिल्म का कंटेंट अच्छा हो तो फिल्म को सफल होने से कोई नहीं रोक सकता।

यही वजह है कि यह फिल्म जब डब होकर हिंदी में रिलीज हुई तो यहां भी सफलता का एक नया कीर्तिमान स्थापित कर दिया। 'कार्तिकेय 2' के समय रिलीज हिंदी फिल्में जहां बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर रही थीं वहीं, 'कार्तिकेय 2' का जलवा बॉक्स ऑफिस पर बरकरार रहा है। अब यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई है और यहां भी महज 48 घंटे में इस फिल्म को 100 करोड़ लोगों ने देख लिया।

ओटीटी प्लेटफार्म जी 5 पर 'कार्तिकेय 2' का तमिल, तेलुगू और हिंदी में दशहरे के मौके पर प्रीमियर किया गया। और इस फिल्म को यहां पर मात्र 48 घंटे में 100 करोड़ लोगों ने देखा। फिल्म के निर्देशक चंदू मोंडेती कहते हैं, 'हमारी इस फिल्म को सफल बनाने में पूरी टीम ने बहुत मेहनत की है। मुझे इस बात की बहुत खुशी है कि इसे ना सिर्फ थिएटर में बल्कि ओटीटी पर भी खूब पसंद किया जा रहा है। महज 48 घंटे में 'कार्तिकेय 2' को जिस तरह से लोगों से देखा है और, जो आंकड़े आए हैं। वह मील का पत्थर हासिल करने जैसा है।

थिएटर के बाद ओटीटी पर दर्शकों की मिल रही प्रतिक्रिया से निखिल सिद्धार्थ बहुत खुश हैं। वह कहते हैं, 'यह हमारे लिए बहुत ही खुशी का क्षण है। जब हमने फिल्म की शुरुआत की थी तब यह नहीं सोचा था कि फिल्म को इतनी बड़ी सफलता मिलेगी। थिएटर के बाद ओटीटी पर भी लोग फिल्म और मेरे किरदार की सराहना कर रहे हैं। प्रशंसकों की जिस तरह से प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। मैं हमेशा उनका आभारी रहूंगा।' 'कार्तिकेय 2' की सफलता के बाद निखिल सिद्धार्थ के लिए बॉलीवुड के दरवाजे भी खुल गए हैं। निखिल कहते हैं, 'कुछ फिल्मों के ऑफर आए हैं, लेकिन अभी किसी फिल्म के लिए हामी नहीं भरी है। मैं ऐसी फिल्म करना चाहता हूं, जो सामाजिक मुद्दे पर या फिर, सनातन धर्म से जुड़ी हो।

कार्तिकेय 2' में सनातन धर्म को विज्ञान से जोड़कर दिखाया गया है। आज के युग में कृष्ण और उनके विचार कितने उपयोगी हैं, इस बात पर खास तौर पर प्रकाश डाला गया है। फिल्म उन्हें एक अच्छे वास्तुशिल्पी और बेहतर संगीतकार के तौर पर प्रस्तुत करती है। फिल्म का मूल मंत्र ये है कि जिसने कृष्ण को समझ लिया, वह जीवन के मूल सार को समझ लिया।

Sort:  

All post Like