गन्नौर में व्यक्ति की चाकू से गोद कर हत्या:बली कुतुबपुर-चमराड़ा रोड पर पड़ा मिला खून से सना शव

in #sonipat2 years ago

हरियाणा के सोनीपत के गन्नौर के गांव बली कुतुबपुर में एक व्यक्ति की तेजधार हथियार से गोदकर हत्या कर दी गई। उसका शव गुरुवार सुबह बली कुतुबपुर- चमराड़ा रोड पर पड़ा मिला। मृतक की उम्र 45 वर्ष के आसपास है और अभी उसकी पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने शव को कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम और पहचान के लिए नागरिक अस्पताल भेजा है। शव के पास से ही पुलिस को चाकू बरामद हुआ है।

चमराड़ा रोड पर मिला शव

गन्नौर के गांव बली कुतुबपुर के ग्रामीण गुरुवार को सुबह पशुओं के लिए चारा लेने खेतों की ओर निकले तो चमराड़ा रोड पर करीब 45 वर्षीय व्यक्ति का शव पड़ा देख कर स्तब्ध रह गए। किसानों ने इसकी सूचना गन्नौर पुलिस को दी। गन्नौर के डीएसपी आत्माराम बिश्नोई और चौकी प्रभारी मंजीत कुमार मौके पर पहुंचे। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया कि व्यक्ति की तेजधार हथियार से वार कर हत्या की गई है। उसके पास से ऐसा कोई कागजात नहीं मिला, जिससे कि उसकी पहचान हो सके। शरीर व मुंह पर चोटों के निशान हैं।
शव के पास पड़ा मिला चाकू

पुलिस का अनुमान है कि व्यक्ति की चाकू से गोदकर हत्या की गई है। मृतक ने सफेद रंग का कुर्ता पजामा पहना हुआ है और उसकी उम्र करीब 45 वर्ष है। मृतक के शव के पास से तेज़धार चाकू भी पुलिस ने बरामद किया है। व्यक्ति की निर्मम हत्या के पास उसे शव के पास ही फेंक दिया गया था। डीएसपी आत्माराम ने बताया कि पुलिस शव की शिनाख्त का प्रयास कर रही है शव की शिनाख्त होने के बाद ही कुछ पता चल सकेगा।0011_1661408180.webp