SONIPAT: रिश्वत लेते लाइनमैन रंगे हाथों गिरफ्तार, कनेक्शन जल्दी दिलाने के लिए मांगे थे पैसे

in #sonipat2 years ago

vaijailaensa_taima_kai_gairaphata_maen_laainamaaina-sixteen_nine.jpg

हरियाणा के सोनीपत की विजिलेंस टीम ने बिजली विभाग के लाइनमैन को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. शिकायत मिली थी कि लाइनमैन नया कनेक्शन जल्दी दिलाने के एवज में रिश्वत मांगी थी. रिश्वत 7 हजार रुपये की मांगी गई थी, लेकिन 6 हजार 5 सौ रुपये में बात तय हो गई थी. वहीं, विजिलेंस टीम मामले की गहनता से जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार, सोनीपत के गांव भदाना निवासी राकेश को अपने घर बिजली का नया कनेक्शन लेना था. वह कनेक्शन लेने के लिए बिजली विभाग में गया था. बार-बार चक्कर लगाने के बाद उसकी मुलाकात लाइनमैन अतर सिंह से हुई थी. राकेश ने अतर सिंह को बिजली का नया कनेक्शन जल्दी लेने की बात कही तो, अतर सिंह ने राकेश के सामने पैसों की डिमांड रख दी. अतर सिंह ने 7 हजार रुपए मांगे, लेकिन बाद में 6 हजार 5 सौ रुपये में बात तय हो गई. वहीं राकेश ने इस पूरे मामले की शिकायत सोनीपत विजिलेंस टीम से की. जिसके बाद विजिलेंस टीम ने जाल बिछाकर अतर सिंह को रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है.

इस मामले में जानकारी देते हुए विजिलेंस थाना प्रभारी अनिल हुड्डा ने बताया कि गांव भदाना निवासी राकेश ने शिकायत दी थी कि उसे अपने घर पर नया कनेक्शन लेना है. जिसके लिए कनेक्शन जल्दी लगवाने की ऐवज में लाइनमैन अतर सिंह ने 7 हजार रिश्वत मांगी थी. लेकिन बातचीत करने पर 6 हजार 5 सौ रुपये में बात तय हो गई है. जिसके बाद लाइनमैन अतर सिंह को पैसों के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. इस मामले की गहनता से जांच जारी है.

Sort:  

1.30 wbd से like से