बेबी शॉवर:रॉयल अंदाज में सोनम कपूर की गोद भराई की रस्म हुई पूरी

in #sonam2 years ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर जल्द ही मां बनने वाली हैं। हाल ही में सोनम की बेबी शॉवर सेरेमनी को ऑर्गेनाइज किया गया। ये पार्टी एक्ट्रेस के लंदन वाले घर में रखी गई थी। इस दौरान उनके कई फ्रेंड्स और बहन रिया कपूर वहां मौजूद थीं। अब इस बीच फंक्शन की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज को देखकर लग रहा है कि ये पार्टी किसी गार्डन में रखी गई थी।

सोनम की बहन ने शेयर की इन साइड फोटोज

सोनम की बेबी शॉवर सेरेमनी में मेहमानों की पसंद और न पसंद का पूरा-पूरा ध्यान रखा गया। पार्टी में टेबल को फूलों से सजाया गया और मेहमानों को दिए जाने वाले गिफ्ट्स समेत हर चीज को बहुत ही कायदे से रखा गया। वहीं रिया ने भी एक नोट की फोटो शेयर की है, जिसमें मेहमानों के नाम के साथ-साथ हर एक डिटेल शेयर की गई हैं। रिया ने इन फोटोज को शेयर करते हुए लिखा, 'कितना खूबसूरत बेबी शॉवर'।सोनम ने पार्टी को जमकर किया एंजॉय

सोनम कपूर इस पार्टी को खूब एंजॉय करती हुई नजर आईं। इस दौरान वो पिंक कलर की ड्रेस में नजर आईं। वहीं इस पार्टी में जाने-माने आर्टिस्ट लियो कल्याण भी पहुंचे थे। उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से सभी मेहमानों को जमकर एंटरटेन किया। साथ ही लियो ने सोनम कपूर के साथ कई फोटोज भी क्लिक करवाईं। लियो ने पार्टी की कुछ फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है।

सोनम ने कुछ महीने पहले दी थी प्रेग्नेंसी की खबर

सोनम और आनंद ने कुछ महीने पहले प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी थी। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था, "चार हाथ। तुम्हारी सबसे अच्छी परवरिश के लिए जो हम कर सकते हैं। दो दिल, जो तुम्हारे साथ-साथ धड़केंगे, हर रास्ते में। हमारा परिवार, जो तुम पर प्यार बरसाएंगे और सपोर्ट करेंगे। हम तुम्हारा स्वागत करने का और इंतजार नहीं कर सकते।"

सोनम की 2018 में हुई थी शादी

सोनम की बात करें तो उन्होंने साल 2018 में बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की थी। शादी के बाद से ही सोनम फिल्मों से दूर फैमिली लाइफ को एंजॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म 'सोनम द जोया फैक्टर' में नजर आई थीं।
sonam-1_1655363222.png