UP में पकड़े गए वृद्धा के गहने लूटने के आरोपी !!

in #sojat-pali2 years ago

सोजत में करते थे मजूदरी,CCTV फुटेज से पकड़े गए !!

x1jhQLVx8XWEWDv8U6aJRm3u6pBhzS7wShKFRfhrQXWfF3C5ZkR2mEzj4TUWgrRbMi8iaTwx6pv4DEN7xnP2uqJQhhhj3SsAWMAXkfgcJy9SmuHzit4uDUX886EpX4hgXPR1cQ3RJYweAbyR2DdQpZ38Zg2vUzsyXEzNWBMjaHyp.jpeg

पाली/राजस्थान 22 अगस्त को वृद्धा के गहने लूटने के दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया । वारदात के बाद आरोपी यूपी फरार हो गए थे ।

रिमांड के दौरान पुलिस इनके कब्जे से लूटे गए गहने बरामद करने का प्रयास करेगी।

सोजत रोड SHO ऊर्जाराम ने बताया कि 22 अगस्त को गुड़ा राम सिंह निवासी गीतादेवी पत्नी वनाराम मेघवाल अपने पति के साथ मोपेड पर आलावास से सिसरवादे जा रही थी ।

रास्ते में कीचड़ आया तो वह मोपेड से उतर गई थी । इस दौरान बाइक पर आ रहे दो बदमाशों ने वृद्धा के गले में पहनी सोने की कंठी और माथे पर पहना सोने को बोर लूट लिया था । मामले में पुलिस CCTV फुटेज खंगालते हुए UP पहुंची । जहां से यूपी के फतवारी मंदिर कागारोल (आगरा) निवासी 25 साल के सुनील पुत्र मुकेश उर्फ खन्नाजी गढरिया और धौलपुर के कुशवाह बस्ती, कैथरी (सैफउ) निवासी ओमकार पुत्र देवीराम कुशवाह को पकड़ कर लाए ।

उन्होंने वृद्धा से लूट करना स्वीकार किया । इस पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को बार्पदा गिरफ्तार किय । आरोपियों को पकड़ने में सोजत रोड थाने के कांस्टेबल प्रकाशचंद्र और जगदीश सेणचा की विशेष भूमिका रही ।

Sort:  

सरजी मेरे द्वारा आपकी सात दिनों तक की सारी खबरे लाईक कर दी गई ...आपसे निवेदन है कि आप भी हमारी खबरे लाईक करे....💐💐