अग्रवाल बंधुओ को एकजुट करने के मनोरथ से परिवार मिलन समारोह का आयोजन

in #social2 years ago

अग्रवाल बंधुओ को एकजुट करने के मनोरथ से परिवार मिलन समारोह का आयोजन
-विधायक भुल्लर ने की अग्रसैन महाराज के नाम पर पार्क बनाने की घोषणा-
-अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के कार्यक्रम में अनिरूद्ध गुप्ता ने लिया वशिष्ट अतिथि के तौर पर हिस्सा-

IMG-20221011-WA0149.jpg

फिरोजपुर
अग्रवाल परिवारो को एकजुट करने तथा आपसी भाईचारा बनाए रखने के मनोरथ से अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन द्वारा वार्षिक परिवार मिलन समारोह का आयोजन किया गया। शीतला देवी मन्दिर में आयोजित कार्यक्रम में विधायक रणबीर सिंह भुल्लर और डीसीएम ग्रुप ऑफ स्कूल्स के सीईओ डा. अनिरूद्ध गुप्ता विशिष्ट अतिथि के रूप में पहुंचे, जबकि डीएसपी सुरिन्द्र विशेष अतिथि थे।
ज्योति प्रवज्जलित के साथ आयोजित कार्यक्रम में बच्चो द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश कर सभी का समां बांधा गया। प्रधान विनोद अग्रवाल के नेतृत्व में आयोजित इस कार्यक्रम में सैंकड़ो की संख्या में अग्रवाल परिवारो ने हिस्सा लिया। महासचिव गजेन्द्र अग्रवाल ने बताया कि कार्यक्रम में अग्रवाल जयंती के उपलक्ष्य में सहयोग देने वाले सज्जनो व संस्थाओ का सम्मान भी किया गया। कार्यक्रम में सभी ने सामूहिक रूप से प्रीति भोज भी किया। सम्बोधित करते हुए विधायक रण्बीर सिंह भुल्लर ने कहा कि जल्द ही भगवान अग्रसैन जी के नाम पर बड़ा पार्क बनवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने में व्यापारियो का अहम योगदान है और उसमें अग्रवाल समाज के लोग विशेष है।
डा. अनिरूद्ध गुप्ता ने कहा कि देश में उच्च पदो जैसे कि आईएएस, आईपीएस, इंजीनियर, डॉक्टर सहित अन्य अहम पदो पर अग्रवाल समाज के बच्चे ही देश-विदेश में नाम रोशन कर रहे है। उन्होंने कहा कि वह हमेशा अग्रवाल समुदाय के साथ है।
डॉयरैक्टर नवीन मित्तल ने सभी का धन्यवाद किया।
इस अवसर पर विशाल गुप्ता, नवीन मित्तल, राम अवतार बांसल, संजय गुप्ता, लालचंद, बालकिशन मित्तल, अनिल अग्रवाल, गगन अग्रवाल सहित अन्य उपस्थित थे।