सफाई कार्य में लापरवाही बर्दास्त नहीं की जाएगी- श्री प्रधुम्न सिंह तोमर, प्रभारी मंत्री

in #social2 years ago

प्रभारी मंत्री श्री Pradhuman Singh Tomar ने गुना जिला चिकित्सालय और रेन बसेरा का किया ओचक निरिक्षण

सफाई कार्य में लापरवाही बर्दास्त नहीं की जाएगी- श्री प्रधुम्न सिंह तोमर, प्रभारी मंत्रीFB_IMG_1660151800188.jpg

गुना जिले के प्रभारी मंत्री श्री प्रधुम्न सिंह तोमर रात्रि 11 बजे गुना पहुंचे और प्रभारी मंत्री श्री तोमर सीधे गुना चिकित्सालय में पहुंचकर ओचक निरिक्षण किया।

निरिक्षण के दौरान प्रभारी मंत्री श्री तोमर गुना जिला अस्पताल के सर्जिकल वार्ड पहुंचे और रात्रि में मरीजों की संख्या के बारे में सिविल सर्जन से पूंछा और भर्ती मरीजों से वन टू वन चर्चा कर स्वास्थ और मध्य प्रदेश सरकार की योजनाओं का लाभ उनको मिल रहा हैं कि नहीं इसकी जानकारी ली और इसके बाद प्रभारी मंत्री श्री तोमर अस्पताल के ट्रामा सेंटर में पहुंचे जहां उन्होंने ट्रामा सेंटर और आइसीयू में अक्सीजन सिलेंडरों की जानकारी ली और अन्य उपकरण सही रूप से कार्य कर रहे इसके लिए स्वयं जांच की! प्रभारी मंत्री श्री तोमर हॉस्पीटल के विभिन्न वार्डो में सफाई व्यवस्था का जायजा लेते हुए बाथरूम में गए जहाँ पर सफाई व्यवस्था में कमियाँ मिलने पर हॉस्पीटल प्रबंधन को फटकार लगाई और कहा सफाई व्यवस्था में कोई कमी नहीं होनी चाहिए और अस्पताल स्टॉफ समय पर ड्यूटी करें।

इसके साथ -साथ प्रभारी मंत्री श्री प्रधुम्न सिंह तोमर बस स्टेण्ड स्थित रेन बसेरा पहुंचे जहाँ उन्होंने ठहरने बाले लोगों को खाना समय पर मिल रहा हैं और साफ -सफाई को लेकर महत्वपूर्ण निर्देश दिए।