स्कूटी स्वार महिला की सोने की चैन झपट ले गए बाइक स्वार, पूर्व पार्षद ने कहा

in #snatching2 years ago

स्कूटी स्वार महिला की सोने की चैन झपट ले गए बाइक स्वार, पूर्व पार्षद ने कहा: पुलिस कर्मी सैल्फी ले खानापूर्ति कर चले जाते है
-बोले: भारत में बढ़ रहा असमाजिक तत्वो का आधार, पुलिस दे ध्यान -
-डीएसपी बोले: मामला ध्यान में नहीं, शिकायत आई तो करेंगे कार्रवाई

IMG_20220804_083804.jpg

फिरोजपुर

       शहीदो के शहर में एक बार फिर से झपटमारी की घटनाए बढऩे लगी है। भारत नगर निवासी कमलजीत पुत्र श्याम लाल ने बताया कि वह करीब एक बजे स्कूटी पर स्वार होकर बेटी को स्कूल से ला रही थी कि बाइक स्वार दो युवको ने उसके गले में पहनी सोने की चैन झपटी और फरार हो गए। युवती ने कहा कि वह चीखती-चिल्लाती रही, लेकिन उसकी पुकार सुनने वाला कोई नहीं था।
    पूर्व पार्षद राजेश कुमार निंदी ने कहा कि भारत नगर क्षेत्र में झपटमारो, नशा सप्लायरो सहित असमाजिक तत्वो का बोलबाला बढ़ रहा है, लेकिन पुलिस द्वारा इन पर कंट्रोल करने में कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा। उन्होंने आरोप लगाया कि 24 घंटे पैट्रोलिंग का दावा करने वाली पुलिस के कर्मचारी भी मात्र खानापूर्ति के नाम पर क्षेत्र में आकर सैल्फी करते है और विभागीय अधिकारियो को अपडेट कर चले जाते है। उसके बाद क्षेत्र में कोई पुलिस कर्मी नहीं दिखता।    पूर्व नगर कौंसिल अध्यक्ष अश्विनी ग्रोवर ने कहा कि वर्तमान में जरूरत है शहरियो को सुरक्षित माहौल प्रदान करने की, लेकिन नगर में बिना नंबर की बाइक बढ़ती जा रही है। अपराधिक युवक ऐसे वाहनो का इस्तेमाल करके घटनाओ को अंजाम देते है।
    भारत नगर निवासी डा. शाम लाल कपूर, हरभजन सिंह, प्रेम चौधरी, मंगा, शाम सिंह, कंवलजीत, राजिन्द्र कुमार, अशोक कुमार, सुरजीत सिंह, राजू, गोरा, नवकेश कुमार, भुपिन्द्र सिंह ने कहा कि पुलिस को शहरियो की सुरक्षा यकीनी बनानी चाहिए और छीना झपटी करने वालो के खिलाफ सख्त कार्यवाई अमल में लानी चाहिए। उन्होंने मांग की है कि शहर में पुलिस की पैट्रोलिंग होना समय की बड़ी मांग है।

शिकायत आई तो कार्यवाही करेंगे: डीएसपी
डीएसपी सिटी सुरिन्द्र बांसल ने कहा कि अभी उनके पास शिकायत नहीं पहुंची है। अगर कोई शिकायत आई तो जरूर कार्रवाई अमल में लाएंगे।