हत्यार के बल पर स्नेचिंग, लूट, मारपीट, व डकैती करने वाले गिरोह के आठ आरोपी गिरफ्तार ।

in #snatchers2 years ago

नॉर्थ दिल्ली,
लोकेशन - बुराड़ी ...

IMG-20220820-WA0057.jpg

स्टोरी -- बुराड़ी थाना पुलिस ने एक शातिर गैंग के नाबालिग सहित सात लोगो को गिरफ्तार किया है । जो सड़क से आने जाने वाले लोगों के साथ हत्यार की नोक पर लूटपाट, स्नेचिंग, मारपीट व रॉबरी की वारदात को अंजाम देते थे । आरोपियों के पास से पुलिस टीम ने चोरी की तीन बाइक , एक देसी कट्टा, चाकू और लोगों से स्नेच किए हुए मोबाइल फोन भी बरामद किए हैं । सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने अलग अलग थानों के 10 केस सुलझाने का भी दावा किया है ।

उत्तरी जिले के डीसीपी सागर सिंह कलसी से ने बताया कि बुराड़ी इलाके में लगातार लूटपाट, स्नैचिंग रोबरी और आर्म्स एक्ट की शिकायतें मिल रही थी । जिस पर बुराड़ी थाना पुलिस टीम ने संज्ञान लेते हुए इलाके में पुलिस पेट्रोलिंग बढ़ाई और अलग-अलग तीन टीमें एसीपी तिमारपुर व एसएचओ बुराड़ी राजेन्द्र प्रसाद के नेतृत्व तैनात की गई । पुलिस टीम लगातार लंबे समय से ऐसे लोगों पर नजर बनाए हुए थी, जो देखने में संदिग्ध लग रहे थे । पुलिस टीम पिकेट चेकिंग व पेट्रोलिंग कर लोगो की तलाशी कर रही थी । बुराड़ी थाना इलाके के मुकुंदपुर व हरिजन बस्ती से एक नाबालिग सहित आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया है । जिनके पास से तलाशी के दौरान चोरी की तीन बाइक, एक देसी कट्टा, बटनदार चाकू, स्नेच किए हुए मोबाइल फोन बरामद किए।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम सुनील यादव 19, सनी यादव 19, प्रिंस उर्फ पिन्नु 22, शुभम उर्फ पंकज 23, हिमांशु 22, आदित्य 20, गौरव उर्फ सुनील 24 को गिरफ्तार किया है, जिसमें एक नाबालिक को भी पुलिस टीम ने पकड़ा है । गिरफ्तार किए गए दो आरोपियों पर आधा दर्जन आपराधिक मामले दर्ज हैं । इनके गिरफ्तारी से सराय रोहिल्ला, बुराड़ी व भजनपुरा थाने के 10 मामले सुलझाने का दावा किया है ।