लोकतंत्र नहीं बल्कि गांधी परिवार की 2 हजार करोड़ की संपत्ति को बचाने का प्रयास कर रही है कांग्रेस

in #smitiirani2 years ago

th (7).jpg
कांग्रेस नेताओं के मार्च की आलोचना करते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा है कि कांग्रेस जांच एजेंसी (Enforcement Directorate) पर दबाव डालने की कोशिश कर रही है और यह लोकतंत्र नहीं, गांधी परिवार की 2 हजार करोड़ की संपत्ति को बचाने का प्रयास है. उन्होंने कहा कि काले धन और भ्रष्टाचार के मामले में जांच एजेंसी और कानून अपना काम कर रही है, क्योंकि देश में कोई भी कानून से ऊपर नहीं है. भाजपा मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि पूरी दिल्ली को घेर लिया गया है, क्योंकि जो जेल से बेल पर है, उन्होंने अपने भ्रष्टाचार का खुलासा होने पर जांच एजेंसी पर दबाव डालने के लिए देशभर से अपने वरिष्ठ नेताओं को दिल्ली बुलाया है.
नई दिल्ली। कांग्रेस नेताओं के मार्च की आलोचना करते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा है कि कांग्रेस जांच एजेंसी (Enforcement Directorate) पर दबाव डालने की कोशिश कर रही है और यह लोकतंत्र नहीं, गांधी परिवार की 2 हजार करोड़ की संपत्ति को बचाने का प्रयास है. उन्होंने कहा कि काले धन और भ्रष्टाचार के मामले में जांच एजेंसी और कानून अपना काम कर रही है, क्योंकि देश में कोई भी कानून से ऊपर नहीं है. भाजपा मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि पूरी दिल्ली को घेर लिया गया है, क्योंकि जो जेल से बेल पर है, उन्होंने अपने भ्रष्टाचार का खुलासा होने पर जांच एजेंसी पर दबाव डालने के लिए देशभर से अपने वरिष्ठ नेताओं को दिल्ली बुलाया है.

स्मृति ईरानी ने लगाया कांग्रेस पर आरोप

राहुल गांधी को भ्रष्टाचार के मामले में जांच एजेंसी द्वारा तलब करने और कांग्रेस पर दिल्ली में अराजकता फैलाने का आरोप लगाते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस नेताओं का यह मार्च लोकतंत्र को बचाने के लिए नहीं बल्कि गांधी खानदान की 2 हजार करोड़ रुपये की संपत्ति को बचाने का प्रयास है.