सीतापुर ! दबंगों ने पूर्व प्रधान की पीट-पीट कर की हत्या, चार गिरफ्तार

in #sitapur2 years ago

यूपी के सीतापुर जिले में पूर्व प्रधान की दबंगों ने पीट-पीट कर मार डाला। मामले में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

types-of-white-collar-crime-1122x748.jpg

सीतापुर के महोली थाना क्षेत्र अपने मामा के घर गए पूर्व प्रधान की दबंगों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी। वादी की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर घटना में शामिल चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

बताते हैं महोली थाना क्षेत्र के अढौरी गांव निवासी राजीव अपने मामा बसंत पाण्डे के घर देवरिया ग‌ए थे। गाड़ी दरवाजे पर खड़ी करके भीतर चले गए तभी मृतक के मामा के पड़ोसियों ने एक बारगी लाठी डंडे व कुदाल से राजीव के ऊपर हमला कर दिया भांजे को बचाने पहुंचे मामा को पीट दिया। वादी योगेन्द्र प्रकाश मिश्र ने थाने पर तहरीर देकर बताया कि उनके बेटे को गांव के ही विमल किशोर व रामू पुत्र गण श्री पाल, कान्हा पुत्र सुशील कुमार धीरू लगूं पट्टू गुज्जर आदि ने मिलकर जान लेवा हमला कर दिया। उन्होंने बताया मारपीट की खबर पाकर हम लोग घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा राजीव वहां पर बेहोश पड़ा था।

योगेन्द्र प्रकाश मिश्र का लाइसेंसी रिवॉल्वर व 25 हजार रुपए छीन कर भाग गए बदमाश: मृतक के पिता का आरोप है कि जब वह घटनास्थल पर पहुंचे और राजीव को इलाज के लिए लखनऊ ले जा रहे थे तभी बदमाशों ने उनका लाइसेंसी रिवॉल्वर व 25 हजार रुपए नगद छीन कर फरार हो गए। जिसमें इलाज के दौरान राजीव की मौत हो गई है।

बताते हैं राजीव पूर्व प्रधान थे किसी बात को लेकर हमला वर रंजिश मान रहे थे शनिवार को मौका पाकर राजीव के ऊपर जान लेवा हमला कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई है। मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया है। महोली थाना प्रभारी अनूप शुक्ल ने बताया नामजद चार आरोपियों को गिरफतार कर लिया गया है। मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।