सड़क पर गिरे पेड़ से टकराई बाइक, युवक की मौत

in #sitapurlast month

महमूदाबाद (सीतापुर)। सिधौली-महमूदाबाद मार्ग पर आंधी के कारण गिरे पेड़ से टकराकर एक बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर हालत में उसे सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।पचदेवरा भान निवासी सुनील कुमार (20) अपने भाई मुनेश्वर (22) के साथ सिधौली-महमूदाबाद मार्ग पर जा रहा था। मोलहेपुर गांव के पास तेज आंधी के कारण एक पेड़ सड़क पर गिरा पड़ा था। बाइक सवार दोनों युवक इस पेड़ से टकरा कर गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायल सड़क पर पड़े तड़प रहे थे। इसी बीच महमूदाबाद नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन प्रतिनिधि अंबरीश गुप्ता उधर से गुजरे।
उन्होंने दोनों घायलों को अपनी गाड़ी से सीएचसी पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान घायल सुनील को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं मुनेश्वर को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दो घंटे बाद फिर हुआ हादसा
इस हादसे के बाद भी वन विभाग ने पेड़ को वहां से हटवाना उचित नहीं समझा। घटना के करीब दो घंटे बाद उसी पेड़ से टकराकर बाइक सवार दो बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को शाहपुर रंडा निवासी हामिद (60) व दरियापुर गांव निवासी तसव्वुर (35) को चिकित्सकों ने इलाज के बाद छुट्टी दे दी। इन दोनों घटनाओं को देखते हुए महमूदाबाद नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन प्रतिनिधि अंबरीश गुप्ता ने वन विभाग के अधिकारियों से बात कर सड़क पर गिरे पेड़ को हटवाने की बात कही। जिसके बाद वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची। सड़क पर गिरे पेड़ को हटवाया।