कॉल डिटेल रिकॉर्ड सुलझाएगा वारदात की गुत्थी

in #sitapur4 months ago

1000088360.jpg
सदरपुर (सीतापुर)। रामपुर मथुरा थाना क्षेत्र के पल्हापुर गांव में हुए हत्याकांड के मामले में पुलिस ने मृतक अनुराग के भाई से कई बिंदुओं पर पूछताछ की है। सूत्रों की मानें तो उसने कई सवालों के अलग-अलग जवाब दिए हैं।घटना के अन्य पहलुओं का पता लगाने के लिए क्राइम ब्रांच की टीम ने अनुराग और अजीत के मोबाइल कब्जे में ले लिए हैं। अब दोनों की कॉल डिटेल रिकॉर्ड (सीडीआर) खंगाली जा रही है। पुलिस का कहना है कि सीडीआर से वारदात की गुत्थी काफी हद तक सुलझ सकती है।
मृतक अनुराग सिंह के भाई अजीत सिंह ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि रात ढाई से तीन बजे के बीच उसे गोली चलने की आवाज सुनाई दी। जब वह अपने कमरे से बाहर आया तो खूनी मंजर देख सहम गया।अनुराग उसे भी मारने दौड़ा। अजीत ने खुद को कमरे में बंद कर लिया। अजीत के मुताबिक उसकी मां सावित्री अपने कमरे में सो रही थीं। अब सवाल उठता है कि घर में इतना हंगामा होने के बाद भ्नुी राग की मां आखिर नींद से क्यों नहीं जागीं। नींद में उन्हें कैसे मौत के घाट उतार दिया गया।
अजीत का कहना है कि शुक्रवार रात अनुराग का उसकी पत्नी प्रियंका से विवाद हुआ था। इससे जाहिर है कि जब विवाद हुआ होगा तो शाेर होना सामान्य बात है। ...क्या शोर को सुनकर अनुराग की मां और उसके भाई की नींद नहीं टूटी।
सूत्र बताते हैं कि पुलिस को मौके से असलहा तो बड़ी मशक्कत के बाद मिला, लेकिन खोखे अब तक बरामद नहीं हुए हैं। दावा इस चीज का भी किया जा रहा है कि जब बच्चों को छत से फेंका गया तो वह काफी देर तक मौके पर पड़े तड़पते रहे। पड़ोसी जब मौके पर आया तो उसने आवाज लगाकर अनुराग के भाई अजीत से कार की चाभी मांगी। तब तक वह कमरे से बाहर आ चुका था, लेकिन उसने फिर भी चाभी नहीं दी।