Shilpa Shetty Birthday: अक्षय कुमार से ब्रेकअप के बाद टूट गई थीं शिल्पा शेट्टी, सरेआम बताया था 'धोखेबाज'

in #silpasetty2 years ago

Wortheum news,jitendra p yadav

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी-पहचानी जाती हैं। हर मुद्दे पर बिना किसी झिझक के अपने दिल की बात कहने वाली शिल्पा शेट्टी आज करोड़ों दिलों पर राज करती हैं। 8 जून को शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपना 47वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। 90 की दशक की इस हीरोइन की प्रोफेशनल लाइफ में हमेशा ही हलचल होती रहीं। वहीं इनकी निजी जिंदगी भी सुर्खियों में छाई रही। यह बात तो किसी से भी नहीं छिपी है कि एक समय ऐसा था कि शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पर जान छिड़का करती थी। अक्षय कुमार भी साफ तौर पर जाहिर कर चुके थे कि वह शिल्पा को पसंद करते हैं। हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा नहीं चल पाया और इसके बाद शिल्पा ने अक्षय कुमार को धोखेबाज भी कहा था।

यूं टूटा था शिल्पा शेट्टी का दिल

बता दें कि साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म इंसाफ की शूटिंग के दौरान ही शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार की लव स्टोरी शुरू हुई थी। शिल्पा और अक्षय की ऑफस्क्रीन केमेस्ट्री को लोग काफी पसंद करने लगे। खैर 2000 आते-आते इस रिश्ते ने दम तोड़ दिया। कुछ वक्त के बाद शिल्पा शेट्टी सामने आईं और दुनिया को बताया कि अक्षय कुमार ने उन्हें धोखा दिया। एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा शेट्टी ने साफ तौर पर कहा कि जब उन्हें अक्षय कुमार और ट्विकंल खन्ना के बारे में पता चला तो वह पूरी तरह से टूट गई थीं।

शिल्पा ने यूं निकाली थी भड़ास

शिल्पा शेट्टी ने अक्षय कुमार के बारे में बात करते हुए कहा था कि उन्होंने जो कुछ भी किया है, उसके बाद वह उनका साथ अब कभी भी काम नहीं करेंगी। एक्ट्रेस का कहना था, 'अक्षय कुमार ने मेरा इस्तेमाल किया और किसी और के मिलते ही मुझे इतनी आसानी से छोड़ दिया। मैं अक्षय से काफी नाराज थी। मैं यकीन के साथ कह सकती हूं कि वह इन चीजों से आसानी से तो नहीं ही निकल पाएंगे। अतीत को इतनी जल्दी भूल पाना मुश्किल है। मैं खुश हूं कि इन चीजों से आगे बढ़ने की हिम्मत मुझे मिली। आज मेरे लिए वह एक भूला हुआ चैप्टर है।'

Sort:  

Beautiful shilpa setty

Happy birthday silpasetty