टीम को हारता देख समर्थकों ने मैच रेफरी और दूसरी टीम के खिलाड़ियो के साथ कि मारपीट

in #sikri2 years ago

गांव पेंड़का और तरोंडर के बीच चल रहा था कबड्डी मैच:-
नगर. कस्बे के अनारदेवी राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में चल रहे ब्लॉक स्तरीय राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलकूद प्रतियोगिता के दौरान मैच में हार रही एक टीम के समर्थकों ने मैच रेफरी और दूसरी टीम के खिलाड़ियो के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. मामले में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराई गया है...
मंगलवार को दोपहर ग्राम पंचायत पेंड़का और ग्राम पंचायत तरोंडर के बीच कबड्डी का मैच चल रहा था. मैच में खत्म होने में कुछ ही मिनिटों का खेल बाकी था और पेंड़का टीम करीब 25 अंकों से पीछे थी. तभी गांव पेंड़का टीम के समर्थकों में से रन्नो पहलवान पुत्र महेश ने मैच रेफरी सुरेंद्र शर्मा के साथ मारपीट कर दी. इतने में ही अन्य समर्थकों ने भी अन्य शारीरिक शिक्षकों के साथ भी मारपीट शुरू कर दी. तथा गांव तरोंडर की टीम के खिलाड़ियों के साथ भी मारपीट की. खेल के बीच मे हुए हंगामे से अफरा तफरी मच गई. आरोपियों ने दबंगई करते हुए खेल में व्यवधान किया तथा सरकारी दस्तावेजों को फाड़ने की कोशिश की. तथा खेल समिति के सदस्यों को अंजाम भुगतने की धमकी दी. मारपीट में मैच रेफरी के पैर टूटने पर उसे सीएचसी पर भर्ती कराया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.
बाद में शारीरिक शिक्षकों ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया है... पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है....
सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार जब पेंड़का टीम कबड्डी मैच को हारती नजर आई तो समर्थकों ने दबंगई करते हुए मैच रेफरी के साथ मारपीट और पास ही में महिला शारीरिक शिक्षकों के साथ धक्का मुक्की करने की बात भी सामने आई है..
शारीरिक शिक्षकों ने किया खेलों का बहिष्कार.... खेलों में दबंगई करने तथा मैच रेफरी पर दबाब बनाने के बाद मारपीट करने के बाद शारीरिक शिक्षकों ने खेलों का बहिष्कार कर दिया.
bp 1409 sc.jpg

Sort:  

हमारी खबरों को लाइक करें कमेंट करें और अन्य साथियों की खबरों को लाइक करें कमेंट करें