पेट्रोल पंप पर सेल्समैन पर हमला करने व लूट के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

in #sikri2 years ago

नगर. पेट्रोल पंप पर हुई मारपीट एवं लूट की घटना के नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी नही होने से नाराज लोगों समाजिक कार्यकर्ता रामचरन शर्मा के नेतृत्व में गांव पिराका में पंचायत का आयोजन किया.
समाजिक कार्यकर्ता शर्मा ने बताया कि गत दिनों कस्बे के एक पेट्रोल पंप पर कुछ असामाजिक लोगों द्वारा सेल्समेनों पर जानलेवा हमला किया तथा सेल्समेनों से नगदी भी लूट ली गई थी. जिसमें नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. लेकिन नगर थाना पुलिस ने अभी तक नामजद आरोपियों को गिरफ्तार नही किया है. पुलिस के विरोध में गांव पीराका में एक पँचायत का आयोजन किया गया. जिसमें पुलिस के खिलाफ मुख्यमंत्री से शिकायत कर ज्ञापन देने कुम्हेर चलने की सहमति बनी. लेकिन पुलिस ने गांव पीराका में पुलिस बल के साथ लोगों को कुम्हेर जाने से रोक दिया. जिसपर दर्जनों लोगों ने पुलिस को गिरफ्तारी भी दी. इस बीच पुलिस और ग्रामीणों की वार्ता की गई. जिसमें ग्रामीणों ने नामजद आरोपियों को गिरफ्तार करने, मामले में जांच कर रहे जांच अधिकारी से ही जांच कराने तथा घटना में शामिल पुलिस कांस्टेबल पर कार्यवाही की मांग रखी. जिसपर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रघुवीर सिंह कविया ने लोगों से समझाइस की और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया. इस दौरान किसान नेता नेमसिंह फौजदार, जवाहर सिंह बेढम, वेदप्रकाश पटेल समेत सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद थे.
मामले में डीग के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रघुवीर सिंह कविया ने बताया कि ग्रामीणों की पँचायत में ग्रामीणों से समझाइस की गई थी. लोग मान गए है. तथा 35 लोगों की गिरफ्तारी भी की गई..
bp1609 sa.jpg

Sort:  

हमारी खबरों को लाइक करें कमेंट करें और अन्य साथियों की खबरों को लाइक करें कमेंट करें