हरियाणा पुलिस ने गांव रायपुर में दी थी दबिश:- पुलिस की सरकारी गाड़ी में तोड़फोड़ कर आरोपी को छुड़ाया

in #sikri2 years ago

सीकरी. क्षेत्र में अपराधियों के हौंसले कितने बुलंद इसका अंदाजा केबल इस बात से ही लगाया जा सकता कि आरोपी को पकड़ने गई पुलिस पर आरोपियों के परिजनों ने हमला कर सरकारी गाड़ी में तोड़फोड़ की और आरोपी को छुड़ा ले गए.
थानाधिकारी महेश मीणा ने बताया कि हरियाणा के गुरुग्राम के साइबर थाना पुलिस रक मामले में सीकरी थाना क्षेत्र के गांव रायपुर सुकेती में आरोपी को पकड़ने गई थी. पुलिस ने आरोपी इरफान पुत्र कमाल खान मेव को पकड़ लिया था तथा सरकारी गाड़ी से वापिश सीकरी ला रहे थे. तभी आरोपी इरफान के पिता कमाल खान ने पुलिस गाड़ी के आगे बाइक को लगाकर हेलाहेल की तथा करीब 15 से 20 अन्य व्यक्तियों को बुला लिया. और आरोपी इरफान को छुड़ा ले गए. आरोपियों ने पुलिस गाड़ी के शीशे तोड़ दिए तथा पुलिस गाड़ी पर सायरन लाल बत्ती को भी तोड़ दिया. मामले में साइबर थाना के पीएसआई मोहित लोहचब ने पुलिस ने राजकार्य में बाधा का मामला दर्ज कराया है.
सूचना पर पहुंचा अतिरिक्त जाब्ता... गांव रायपुर सुकेती में हरियाणा पुलिस से आरोपी को छुड़ा ले जाने की सूचना पर नगर के पुलिस उपाधीक्षक रोहित मीणा के साथ सीकरी थाना पुलिस व नगर थाना पुलिस मय बल के मौके पर पहुंचे. लेकिन जबतक आरोपी फरार हो गए थे. IMG_20220905_211455.jpg

Sort:  

हमारी खबरों को लाइक करें कमेंट करें और अन्य साथियों की खबरों को लाइक करें कमेंट करें