महिलाओं से बदसलूकी करने का आरोप:- पुलिस कार्यवाही से नाराज हिन्दू संगठनों ने किया विरोध प्रदर्शन

in #sikri2 years ago

IMG_20220813_103812.jpg
सीकरी. कस्बे में एक पक्ष द्वारा दूसरे पक्ष को धमकाने तथा पुलिस में शिकायत करने पर मारपीट कर भयभीत करने का मामला सामने आया है..
मामले में भाजपा कार्यकर्ताओं एवं हिन्दू संगठनों ने पुलिस के विरोध में पैदल मार्च निकालकर विरोध प्रदर्शन कर थाने के गेट पर सांकेतिक धरना प्रदर्शन किया.
प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार को भाजपा कार्यकर्ताओं एवं हिन्दू सगठनों के कार्यकर्ताओं ने समुदाय विशेष के युवकों द्वारा एक परिवार के साथ कि गई मारपीट तथा महिलाओं के साथ छेड़छाड़ के मामले में पुलिस द्वारा उचित कार्यवाही नही करने पर पुलिस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया.
प्रदर्शन के दौरान वक्ताओं ने कहा कि बीती रात समुदाय विशेष के लोगों ने एक परिवार के लोगों के साथ मारपीट कर महिलाओं से बदसलूकी की. इसकी सूचना पुलिस को भी दी गई लेकिन पुलिस ने कार्यवाही करना उचित नही समझा. लोगों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि सूचना के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही नही की बल्कि पीड़ित युवक को ही थाने में बिठा लिया. उन्होंने पुलिस को चेतावनी देते हुए कहा की अगर पुलिस राजनैतिक दबाब में कार्य करती रहेगी तो आम जनता सड़क और आकर न्याय लेगी. प्रदर्शन के दौरान भाजपा नेताओं ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर थानाधिकारी को बर्खास्त करने व एक कांस्टेबल को सीकरी से हटाने की मांग की. तथा पीड़ित को न्याय दिलाने की मांग की. धरना प्रदर्शन के दौरान किसान नेता नेमसिंह, पूर्व अध्यक्ष जवाहर सिंह बेढम, वेदप्रकाश पटेल, जयप्रकाश मिश्रा, मनीष शर्मा, जगतसिंह गुर्जर ने सम्बोधित किया.
सीओ ने की समझाइस पर मांगे प्रदर्शनकारी..... धरना प्रदर्शन कर लोगों को नगर के पुलिस उपाधीक्षक रोहित मीणा ने समझाइस की और वार्ता कर मामले को शांत कराया. इसपर पीड़ित पक्ष की ओर से मामला दर्ज कराया गया. और पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया पीड़ित युवक छोड़ दिया गया. इस दौरान थाना नगर, थाना गोपालगढ़ का पुलिस बल मौजूद रहा.
पीड़ित पक्ष ने कराया मामला दर्ज.... मामले में पीड़ित पक्ष ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है. रिपोर्ट में बताया है कि
....... मामले में पीड़ित की तरफ से नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस मामले की जांच कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करेगी. क्षेत्र में माहौल खराब करने बाले लोगों से सख्ती से निपटा जाएगा.. रोहित मीणा,,,, पुलिस उपाधीक्षक, नगर
.......

Sort:  

Please follow me and like my post🙏🙏🙏🙏🙏

हमारी खबरों को लाइक करें कमेंट करें और अन्य साथियों की खबरों को लाइक करें कमेंट करें