ब्रजवानी सेवा समिति द्वारा काव्यगोष्ठी का आयोजन, हिंदी भारत का स्वाभिमान हिंदी जन जन की भाषा है,

in #sikri2 years ago

नगर. कस्बे की ब्रजवानी जनसेवा समिति के तत्वावधान में हिंदी दिवस के अवसर पर एक काव्यगोष्ठी का आयोजन राजस्थान ब्रजभाषा अकादमी के सदस्य ब्रह्मा नन्द दाढ़ीबाला के मुख्यातिथ्य में किया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता समिति अध्यक्ष कैलाश मिश्रा ने की.
काव्यगोष्ठी में क्षेत्रीय कवियों द्वारा काव्यपाठ किया गया तथा साहित्यकारों द्वारा हिंदी की विस्तार से व्याख्या की गई. समिति के अध्यक्ष कैलाश मिश्रा ने बताया कि समिति का उद्देश्य क्षेत्र के साहित्यकारों एवं कवियों को मंच प्रदान करना है. और उनके प्रोत्साहन के लिये समिति इसी तरह के आयोजन करती रही है. आगामी दिनों में भी समिति द्वारा साहित्यकारों के लिये कार्यक्रम आयोजित करेगी. कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि राजस्थान विप्र कल्याण बोर्ड के सदस्य सुरेश पूंछरी व साहित्यकार वेदप्रकाश शर्मा वेद ने भी सम्बोधित किया. मंच संचालन समिति के मंत्री अभिषेक अमर ने किया. इस दौरान कवि ब्रजेन्द्र सोनी, हरिश्चंद्र हरि, श्याम सैनी, गिर्राज मधुर, सुशील प्रधान, रामचरन शर्मा समेत अन्य लोग मौजूद थे.
bp 1609 sb.jpg

Sort:  

खबरों पर बहुत ही कम लाइक और कमेंट मिल रहे हैं जिसके कारण हम आगे नहीं बढ़ पा रहे हैं तो आप से निवेदन है सभी की खबरों को ज्यादा से ज्यादा लाइक करें कमेंट करें

हमारी खबरों को लाइक करें कमेंट करें और अन्य साथियों की खबरों को लाइक करें कमेंट करें