कोतवाल का पुतला फूंकने जा रहे एबीवीपी कार्यकर्ताओं तथा पुलिस की हुई नोकझोंक

in #sidhauli2 years ago

IMG-20220716-WA0085.jpgसीतापुर: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद सिधौली इकाई के कार्यकर्ता सिधौली कोतवाल का पुतला फूंकने नेशनल हाईवे पहुंचे. छात्रों का आरोप है कि शुक्रवार को परीक्षा देने आए छात्र के द्वारा शिक्षक के साथ अभद्रता की गई और छात्र द्वारा भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के मंडल अध्यक्ष राज राजेश्वर सिंह उर्फ निक्की सिंह तथा उनके दर्जनों कार्यकर्ताओं ने मिलकर शिक्षक का घेराव किया।
IMG-20220716-WA0046.jpg
जब शिक्षक कोतवाली से शिकायत देकर निकल रहे थे, तभी उनके द्वारा शिक्षक गोपाल पर जानलेवा हमला कर दिया गया। शिक्षक का आरोप है कि कोतवाली प्रभारी ने आरोपियों के विरुद्ध 151 की मामूली कार्रवाई की।
IMG-20220716-WA0030.jpg
जिसके बाद आज एबीवीपी के दर्जनों कार्यकर्ता श्री गांधी महाविद्यालय से निकलकर नेशनल हाईवे पहुंचे तथा रोड जाम कर विरोध प्रदर्शन किया और आरोपियों को संरक्षण देने का आरोप लगाते हुए कोतवाली प्रभारी का पुतला दहन करने की कोशिश की। एबीवीपी कार्यकर्ता संदीप लोधी ने बताया विरोध दर्ज कराते समय छात्रों और पुलिस में नोकझोंक हुई तथा पुलिस ने छात्रों के साथ अभद्रता भी की है। जिसके चलते छात्र हाईवे पर पुतला नहीं जला पाए। कोतवाली प्रभारी आलोक मणि त्रिपाठी ने बताया के कार्यकर्ताओं द्वारा हाईवे जाम करने की कोशिश की जा रही थी। जिन को तितर-बितर करने के लिए सड़क पर लाठियां पटकी गई हैं। किसी कार्यकर्ता को लाठी नहीं मारी गई है। शांति व्यवस्था तथा यातायात व्यवस्था बनाए रखने के लिए कार्यकर्ताओं को नेशनल हाईवे से हटाया गया। इस मौके पर सिधौली एबीवीपी कार्यकर्ता सत्यम कुशवाहा, अंकित गिरी, गौरव मिश्रा, रमाकांत राजवंशी, पुनीत शर्मा, कौशलेंद्र सिंह, आशुतोष पांडे सहित सैकड़ों छात्र-छात्राएं व एबीवीपी के कार्यकर्ता गण मौजूद रहे।
IMG-20220716-WA0038.jpg