सिद्धार्थनगर उत्तर प्रदेश

अपर पुलिस महानिदेशक गोरखपुर जोन गोरखपुर द्वारा जनपद सिद्धार्थनगर के पुलिस लाइन के वार्षिक निरीक्षण के दौरान पुलिस लाइन के सभागार में सैनिक सम्मेलन/अपराध गोष्ठी का आयोजन किया गया

 अपर पुलिस महानिदेशक गोरखपुर जोन गोरखपुर द्वारा जनपद सिद्धार्थनगर के पुलिस लाइन के वार्षिक निरीक्षण के दौरान पुलिसकर्मियों की सम्पर्क सभा लेकर उनसे रुबरु होकर उनकी समस्याओं को सुना और पुलिसकर्मियों को अपने कर्तव्य का निर्वहन करते हुए अपने स्वास्थ के प्रति जागरूक रहने की बात कही । इसके बाद उन्होंने पुलिस लाइन के मीटिंग सभागार में जिले के पुलिस अधिकारियों की बैठक लेकर अपराध एवं कानून व्यवस्था की समीक्षा की, जिसमें उन्होंने लंबित मामलों के शीघ्र निस्तारण, वांछित अपराधियों की धरपकड़ के सम्बन्ध में निर्देश दिए और परिवादियों की समस्याओं को सदव्यवहार के साथ सुन कर निस्तारण की बात कही ।

अपराध गोष्ठी के दौरान अपराध-समीक्षा करते हुए टॉप-10 अपराधियों, सक्रिय अपराधियों, महिला सम्बन्धी अपराधों में वांछित अपराधियों पर कड़ी कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए ।

गोष्ठी में   युवाओं द्वारा अग्निपथ योजना के विरोध में आंदोलन पर चर्चा करते हुए कहा कि समस्त अधिकारीगण युवा संगठन के क्रिया-कलापों पर अपनी पैनी नजर बनाए रखे ।

गोष्ठी के दौरान ![IMG-20220623-WA0025.jpg](https://images.wortheum.news/DQmaLU9vDCcAzciWHTSEG8pQ3yhtzTfbz8Cc1YRahKebi8g/IMG-20220623-WA0025.jpg) पुलिस महानिरीक्षक बस्ती परिक्षेत्र बस्ती, पुलिस अधीक्षक  सिद्धार्थनगर, अपर पुलिस अधीक्षक एवं समस्त क्षेत्राधिकारीगण/प्रभारी निरीक्षक/थानाध्यक्ष तथा समस्त शाखाओं के प्रभारी भी मौजूद मौजूद रहे ।