पति पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज, भेजा गया जेल

सिद्धार्थनगर उत्तर प्रदेश। खेसरहा थाना क्षेत्र के करमाबाबू निवासी एक व्यक्ति ने थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति पर घर में घुसकर जबरन मकान कब्जा करने के सम्बन्ध में सोमवार को खेसरहा थाने में तहरीर दिया है। इस मामले में खेसरहा थाने में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।
करमाबाबू निवासी रामसूरत प्रजापति पुत्र चिखुरी ने सोमवार को खेसरहा थाने में अपने दिए तहरीर में लिखा है की 2004 में मैंने भेदोहा निवासी मो उमर पुत्र अब्बास अली से 40 हजार रुपए में जमीन लिया था।जिसको पचास पचास रुपए की स्टाम्प पर मो उमर ने मुझे लिखकर दिया था। कुछ दिन बाद मैं घर में ताला बंद करके मुंबई चला गया। मेरे गैर मौजूदगी में मो उमर के लड़के मो मुस्तफा व मुस्तफा की पत्नी मेरे घर का ताला तोड़कर घर में घुस गए। अब वह मेरे घर से निकल नही रहे है।
पूर्व में भी एक बार मुस्तफा राममूरत के घर में ताला तोड़कर रहने लगा था जिसके बाद राममूरत ने थाने पर तहरीर दी थी। सुलहनामे में मुस्तफा ने लिखित दिया था की मै हम घर में जबरदस्ती घुसा हूँ और हमसे गलती हो गई है। इस मामले में खेसरहा थाने में सोमवार को मुकदमा लिखकर देर शाम मो मुस्तफा को जेल भेज दिया गया।
प्रभारी निरीक्षक खेसरहा पवन कुमार सिंह ने बताया की मो मुस्तफा व उसकी पत्नी के खिलाफ धारा FB_IMG_1627755813600.jpg447 व 448 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है।शांति भंग के आरोप में मुस्तफा सोमवार को देर शाम न्यायलय भी भेज दिया गया है।