बिजली समस्या को लेकर उपभोक्ताओं ने किया सब स्टेशन पर नारेबाजी

सिद्धार्थIMG-20220807-WA0044.jpgनगर उत्तर प्रदेश। बिजली की समस्या से परेशान उपभोक्ताओं ने रविवार को खेसरहा पावर हाउस का घेराव किया। इस दौरान इस दौरान मुर्दाबाद के नारे भी लगाए ।
विद्युत उपकेंद्र खेसरहा अंतर्गत कुल चार फीडर धर्म सिंहवा,बनेथू , आईटीआई और बेलौहा संचालित होते हैं। धर्मसिंहवा फीडर की बिजली पिछले बारह दिनों से खराब चल रही है। शनिवार रात करीब बारह बजे धर्म सिंहवा फीडर की बिजली कट गई और पूरी रात नही आई।इससे गुस्साये बनकटा,मरवटिया,देवगह, सुपौली आदि गावो के उपभोकताओ जिला पंचायत प्रतिनिधि विवेक राय के नेत्रृत्व मे ने रविवार 11 बजे खेसरहा पॉवर हाउस पहुँच कर पॉवर हाउस का घेराव किया और बिजली विभाग के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए। जेई यस के मौर्या ने उपभोक्ताओ की समझा बुझाकर मामला शांत कराया। एसएसओ विशाल कुमार ने बताया की पिछले 12 दिनों से धरमसिंहवा फीडर की मशीन खराब है। उचाधिकारियों को अवगत कराया गया है। किसी तरह वैकल्पिक व्यवस्था के तहत बिजली दी जा रही है।
अधिशासी अभियन्ता अखिलेश चौधरी से घेराव के बारे मे पूछने पर उन्होंने बताया की आज ही समस्या की जानकारी हुई है। लोग कुछ भी करने के लिए स्वतंत्र है। जल्द ही समस्या का समाधान करा दिया जायेगा।