सिद्धार्थनगर: पिकअप और टैंपो में हुई जोरदार टक्कर, दो की मौत, छह घायल

in #siddharth2 years ago

उसका- बृजमनगंज मार्ग पर जा रही एक टैंपो से बृजमनमगंज की ओर से मुर्गी लेकर आ रहे पिकअप से आमने- सामने टक्कर हो गई। इस हादसे में टैंपो पलट गई। हादसा देख मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने घायलों को बाहर निकाला। इसमें एक बच्चे और एक युवक की मौत हो चुकी थी।

सिद्धार्थनगर जिले के उसका थाना क्षेत्र के उसका- बृजमनगंज मार्ग पर स्थित कंचनपुर गांव के पास सोमवार को पिकअप और सवारी लेकर जा रहे टैंपो में आमने- सामने टक्कर हो गई। हादसे में टैंपो सवार एक मासूम बच्चे और युवक की मौत हो गई। जबकि छह लोग जख्मी हो गए। इसमें गंभीर रूप से घायल मां और बेटी को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई

क्षेत्र के उसका- बृजमनगंज मार्ग पर जा रही एक टैंपो से बृजमनमगंज की ओर से मुर्गी लेकर आ रहे पिकअप से आमने- सामने टक्कर हो गई। इस हादसे में टैंपो पलट गई। हादसा देख मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने घायलों को बाहर निकाला। इसमें एक बच्चे और एक युवक की मौत हो चुकी थी। जबकि छह लोग घायल थे। एंबुलेंस की मदद से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

घायलों में महराजगंज जनपद के बृजमनगंज थाना क्षेत्र के जोतपुर गांव निवासी सागर (30) ने बताया कि वह पत्नी रेनू (26), पुत्री शिवानी (11), पुत्र शिवांश नौ माह के साथ उसका थाना क्षेत्र के बरदहा गांव में छठ मनाने के लिए आया था। घर लौटते समय यह हादसा हुआ। हादसे में उसे तो मामूली चोट आई है, लेकिन पुत्र की मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल पत्नी और बेटी को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

अस्पताल में भर्ती घायल सारदा (26) निवासी दैयजौली थाना उसका बाजार ने रोते हुए बताया कि वह पति सुभाष (28) पुत्र पूर्णवासी के साथ लेहड़ा देवी मां का दर्शन करने के लिए जा रही थीं, तभी यह हादसा हुआ। इस हादसे में सुभाष की मौत हो गई। वहीं बृजमनगंज थाना क्षेत्र के अनिरुद्धपुर गांव निवासी शाह मोहम्मद (50) सदर थाना क्षेत्र के पुरानी नौगढ़ में बहन के यहां आया था। जो नौगढ़ से साधन से उसका पहुंचा और फिर टैंपो से घर के लिए निकला था। हादसे में उसे भी चोट आई है।