बाढ़ प्रभावित गांव में पहुंचकर स्टीमर से बाढ़ पीड़ितों को बाहर निकालने का रेस्क्यू अभियान शुरू

सिद्धार्थनगर 12 अक्टूबर 2022/
IMG-20221013-WA0002.jpg

विधायक शोहरतगढ़ श्री विनय वर्मा एवं जिलाधिकारी श्री संजीव रंजन, पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनन्द ने तहसील क्षेत्र शोहरतगढ़ के बाढ़ प्रभावित गांव में पहुंचकर स्टीमर से बाढ़ पीड़ितों को बाहर निकालने का रेस्क्यू अभियान शुरू कराया गया। खजुरिया के पास राष्ट्रीय राजमार्ग एवं इटवा मार्ग का जायजा लिया।

मा0 विधायक शोहरतगढ़ श्री विनय वर्मा एवं जिलाधिकारी संजीव रंजन, पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनंद ने बाढ़ प्रभावित लोगों को हर तरह की मदद का आश्वासन दिया। जिलाधिकारी ने कहा कि लोगों के जानमाल की सुरक्षा के लिए हर तरह का प्रयास किया जा रहा है। क्षेत्र में कई गांव बाढ़ से प्रभावित है तथा कुछ गांव मैरूण्ड हैं। पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनंद ने कहा कि लोगों की सुरक्षा के लिए एनडीआरएफ, पीएसी व पुलिस जवान जगह-जगह लगे हैं।

इटवा मार्ग पर ज्यादा पानी होने के कारण अवरुद्ध कर दिया गया है। प्रशासन नजर बनाए हुए है। विधायक विनय वर्मा ने नजरगढ़वा, रेक हट, गुलरगजवा, अकरहरा आदि गांव में स्टीमर से पहुंचकर बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात की और वहां से तमाम लोगों को स्ट्रीमर के माध्यम से सुरक्षित ढंग से बाहर लाया। जिलाधिकारी संजीव रंजन ने कहा कि गांव में फंसे लोगों के लिए प्रशासन पूरी तरह लगा हुआ है राहत सामग्री एवं लंच पैकेट उनके बीच पहुंचाई जा रही है।
IMG-20221013-WA0000.jpg

इस अवसर पर उपरोक्त के अतिरिक्त क्षेत्राधिकारी शोहरतगढ़ जय राम, उपजिलाधिकारी शोहरतगढ़ उत्कर्ष श्रीवास्तव, प्रभारी निरीक्षक ढेबरूआ हरिओम कुशवाहा, तहसीलदार राजेश सिंह, लेखपाल अनिरुद्ध चौधरी ओम प्रकाश आदि लोग मौजूद रहे।