अपनी सुपरहॉट और बोल्ड अदाओं से भोजपुरी की `उर्फी जावेद` ने इंटरनेट पर लगाई आग, तस्वीरें वायरल

in #shweta-sharma2 years ago

भोजपुरी सिनेमा की कई अभिनेत्रियों ने बॉलीवुड की मशहूर सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस एक्ट्रेस को अपनी सुपरहॉट और बोल्ड अदाओं के मामले में पीछे छोड़ दिया है. इन भोजपुरी अभिनेत्रियों की चर्चा आजकल जमकर हो रही है.
1352232-shweta-sharma.jpg
भोजपुरी सिनेमा की कई अभिनेत्रियों ने बॉलीवुड की मशहूर सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस एक्ट्रेस को अपनी सुपरहॉट और बोल्ड अदाओं के मामले में पीछे छोड़ दिया है. इन भोजपुरी अभिनेत्रियों की चर्चा आजकल जमकर हो रही है. भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट बाला नम्रता मल्ला हो या फिर श्वेता शर्मा इन दोनों की तस्वीरों ने ऐसी सनसनी मचाई है कि इनके सामने बॉलीवुड की अभिनेत्रियों का जलवा भी कम लगता है.
ऐसे में श्वेता शर्मा को उनकी बोल्ड और सुपरहॉट अदाओं की वजह से इस इंडस्ट्री के दर्शक 'उर्फी जावेद' के नाम से जानते हैं. श्वेता शर्मा ने बेहद कम समय में हीं अपनी सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लामरस अदाओं के साथ अपने दमदार अभिनय और डांस मूव्स के दम पर भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर राज करना शुरू कर दिया है. श्वेता शर्मा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अपनी फिटनेस और बोल्ड फिगर के लिए मशहूर श्वेता शर्मा के वीडियो और तस्वीरों को आप सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते देख सकते हैं.
श्वेता शर्मा के नाम भोजपुरी की एक से बढ़कर एक एलबम और उसके बेहतरीन गानों के वीडियो में अभिनय का रिकॉर्ड है. इन वीडियो में अपनी अदाओं और जानदार ठुमकों एवं लटकों-झटकों के दम पर श्वेता शर्मा ने इन्हें सुपरहिट कराया है. भोजपुरी दर्शकों को हर वीडियो में श्वेता की अदा खूब पसंद आती है. बता दें की भोजपुरी की सभी अभिनेत्रियों की तरह श्वेता शर्मा भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खूब एक्टिव नजर आती हैं. ऐसे में श्वेता शर्मा की सुपरहॉट और बोल्ड तस्वीरों और वीडियो को देखकर उनके प्रशंसक आहें भरते रहते हैं.
भोजपुरी इंडस्ट्री की 'उर्फी जावेद' के नाम से मशहूर श्वेता शर्मा की सोशल मीडिया पर चाहनेवालों की संख्या भी बहुत बड़ी है. एक्ट्रेस श्वेता शर्मा ने भी अपने कुछ सुपरहॉट तस्वीरें और वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत और हॉट नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में श्वेता शर्मा की अदाएं ऐसी कि इसे देखकर आप भी जान लेंगे कि वह भोजपुरी की 'उर्फी जावेद' क्यों कही जाती हैं.
उर्फी जावेद की अदाओं और उनके ग्लैमर का नशा भोजपुरी की लगभग सभी अभिनेत्रियों पर चढ़ा है. ऐसे में श्वेता शर्मा पर भी इसका रंग चढ़ा है. हाल ही में श्वेता ने ब्रा में एक साथ कई फोटोज शेयर की हैं. उनकी ये तस्वीरें और वीडियो देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा. श्वेता शर्मा को इस बोल्ड अवतार में देख उनके फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं और उनकी तस्वीरों से चाहकर भी अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. लोग श्वेता शर्मा की इन तस्वीरों को देखकर उर्फी जावेद पार्ट 2 तक कह रहे हैं. श्वेता शर्मा के पास इन दिनों काम की कमी नहीं है. इस सब के बीच वह समय निकालकर एक के बाद एक वीडियो और फोटे इंस्टाग्राम पर डालती रहती हैं. ताकि वह अपने चाहनेवालों से जुड़ी रह सकें.

Sort:  

Sir please like

Sir please like 🙏🙏🙏🙏🙏