श्रीडूंगरगढ़ नेशनल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, महिला सहित चार की मौत।

IMG-20220609-WA0010.jpgश्रीडूंगरगढ़ के पास देर रात हुए सड़क हादसे में एक महिला सहित चार की मौत हो गई. वहीं दो गंभीर रूप से घायलों का पीबीएम के ट्रॉमा सेंटर में इलाज जारी है. श्रीडूंगरगढ़ नेशनल हाईवे पर देर रात को एक ट्रक व कार की भिड़ंत हो गई, जिसमें कार सवार चार लोगों की मौत हो गई. वहीं 2 लोग घायल हो गए‌.

घायलों को श्रीडूंगरगढ़ अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद ट्रामा सेंटर रेफर किया गया, जहां पर दो का उपचार जारी है. टक्कर इतनी भीषण थी कि तीन की मौत मौके पर ही हो गई. वहीं एक की मौत बीकानेर के पीबीएम में इलाज के दौरान हुई. मृतक में से तीन के शव श्रीडूंगरगढ़ अस्पताल की मोर्चरी और एक का शव पीबीएम मोर्चरी में रखवाया गया हैं. हादसे की सूचना के बाद श्रीडूंगरगढ़ पुलिस व आपणों गांव सेवा समिति व 108 एंबुलेंस की टीम मौके पर पहुंची.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार श्रीडूंगरगढ़ के रिलायंस पेट्रोल पंप के पास बीकानेर की ओर से सरदारशहर जा रही कार ट्रक से टकरा गई. कार में 6 लोग सवार थे, जिसमें 2 महिलाएं भी थी. उनमें से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, कार चालक की पीबीएम इलाज के दौरान मौत हुई. जहां पर एक महिला व पुरुष का ट्रामा सेंटर में उपचार जारी है. मरने वालों में 3 पुरुष व एक महिला शामिल है. फिलहाल पुलिस के द्वारा मृतकों के शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवया गया है. पुलिस ने परिजनों को सूचना दी है. परिजनों के आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Sort:  

अपनी खबरे लाइक करे अन्य साथियों की खबरे लाइक कमेंट करे साथ फॉलो भी करे।