फॉरेंसिक जांच में श्रद्धा के मर्डर की पुष्टि, हड्डी का DNA पिता से मैच

in #shradha2 years ago

श्रद्धा मर्डर केस में इस वक्त ज़ी न्यूज़ के पास EXCLUSIVE खबर आ रही है. दरअसल श्रद्धा की हत्या की पुष्टि फॉरेंसिक जांच में हो गई है. सूत्रों के मुताबिक जो हड्डियां पुलिस ने बरामद की थी, उसके ब्ल़ड क्लॉट और श्रद्दा के पिता के DNA सैंपल का मिलान हो गया है. आपको बताते चलें कि फॉरेंसिक लैब ने ब्लड क्लॉट और हड्डियों का श्रद्धा के पिता के DNA सैंपल मिलान किया था जिसमें डीएनए सैंपल मैच होने की पुष्टि हो गई है. 1445151-aftab-photo.jpgइस बीच खबर ये भी आ रही है कि आज एक बार फिर श्रद्धा की हत्या के आरोपी आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट हो सकता है.
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक फॉरेंसिक जांच की टीम ने दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को इस बात की मौखिक जानकारी दी है. वहीं ये कहा जा रहा है कि पूरी रिपोर्ट तैयार करने उसे देने में अभी फॉरेंसिक डिपार्टमेंट को कुछ दिन का वक़्त लग सकता है. पुलिस के द्वारा जमा किए एग्ज़ाबिट की जांच के बाद श्रद्धा के क़त्ल की पुष्टि की गई है. वहीं फॉरेंसिक टीम ने पुलिस को ये भी बताया है कि उन्हें आरी से बॉडी काटने के मिले निशान मिले हैं. ऐसे में पुलिस अब आगे की कार्रवाई करने के साथ डिटेल्ड रिपोर्ट मिलने का इंतज़ार कर रही है
इस भयानक हत्याकांड की जांच जारी है. अभी तक के अपडेट के मुताबिक आरोपी आफताब का 2 बार पॉलीग्राफ टेस्ट किया जा चुका है. उससे करीब 19 घंटे तक पूछताछ की गई है. आफताब से करीब 40 सवाल पूछे गए. लेकिन आफताब ने अब तक इस हत्याकांड से जुड़ा पूरा सच नहीं बताया है. आज आफताब की पुलिस रिमांड भी खत्म हो रही है. ऐसे में आज एक बार फिर उसकी पॉलीग्राफ टेस्ट कराने के साथ उसकी रिमांड कोर्ट से मांगी जाएगी.
सूत्रों के मुताबिक आफताब किसी शातिर अपराधी की तरह ही व्यवहार कर रहा है. आफताब की बॉडी लैंग्वेज देखकर ऐसा नहीं लग रहा है कि उसने इतनी जघन्य वारदात को अंजाम दिया है. इतना संगीन गुनाह करने के बावजूद आफताब को किसी तरह का पछतावा नहीं है. वह शुरू से ही काफी सामान्य व्यवहार कर रहा है. बिलकुल शांत और बेफिक्र नजर आ रहा है. सूत्रों के मुताबिक श्रद्धा का कातिल आफताब पुलिस के साथ माइंड गेम खेलने की कोशिश कर रहा है.