मां ने उतारी आरती और फिर संजय राउत ने छुए पैर, आंखों में भर आए आंसू; सामने आया वीडियो

in #shivsena2 years ago

पात्रा चॉल घोटाले (Patra Chawl Scam) के मामले में ईडी (ED) ने देर रात शिवसेना (Shiv Sena) सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) को गिरफ्तार कर लिया. इस बीच, उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें संजय राउत की मां (Sanjay Raut's Mother) उनकी आरती उतारती और माथे पर तिलक लगाती हुई दिख रही हैं. वीडियो में दिख रहा है कि संजय राउत के घर से जाने से पहले उनकी मां इमोशनल हो गईं और संजय राउत के गले लगकर रो पड़ीं. इस दौरान परिवार के अन्य सदस्य भी साथ खड़े हुए दिखाई दिए. बताया जा रहा है कि ये वीडियो संजय राउत को हिरासत में लिए जाने से पहले का है.

संजय राउत ने लिया मां का आशीर्वाद

वीडियो में दिख रहा है कि मां पहले आरती की थाली लाती हैं और फिर संजय राउत को टीका लगाती हैं. इसके बाद वो उनकी आरती उतारती हैं. आरती के बाद संजय राउत अनपी मां के पैर छूते हैं. इसके बाद संजय राउत की मां उनके गले लग जाती हैं. फिर मां की आंखों में आंसू भर आते हैं.

पीएमएलए कोर्ट में होगी संजय राउत की पेशी

बता दें कि ईडी ने मुंबई के पात्रा चॉल के पुनर्विकास में गड़बड़ी से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में संजय राउत को गिरफ्तार कर लिया है. अधिकारियों ने बताया कि संजय राउत को पीएमएलए के तहत रविवार देर रात गिरफ्तार किया गया, क्योंकि वह जांच में मदद नहीं कर रहे थे. शिवसेना के राज्यसभा सासंद संजय राउत को मुंबई की एक विशेष पीएमएलए कोर्ट में पेश किया जाएगा, जहां ईडी उनकी हिरासत मांगेगी.

Sort:  

https://wortheum.news/@kunalagrawal#
👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻
Sir/Ma'am please follow me and like my post.