महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के फैसले पर उर्मिला मातोंडकर ने किया समर्थन

in #shivraj2 years ago

BeFunky-design-10-1.jpg
अभिनेता प्रकाश राज उन कई लोगों में शामिल हैं, जिन्होंने बुधवार की देर रात महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने का फैसला करने वाले उद्धव ठाकरे की सराहना किया है. सराहना करते हुए इन्होंने कहा है कि जिस तरह से उन्होंने राज्य को संभाला है, लोग उनके साथ खड़े रहेंगे. दरअसल हाल ही में शिवसेना में फूट देखने को मिली थी और पार्टी के वरिष्ठ नेता एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में कई नेताओं ने बागी तेवर अपनाते हुए गुवाहाटी में डेरा डाल लिया था.।
जिसके बाद से ही महा विकास अघाड़ी सरकार के गिरने की नौबत आ गई थी. पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे के इस्तीफे की घोषणा के तुरंत बाद, प्रकाश राज ने ट्विटर पर ठाकरे की सराहना की थी. प्रकाश राज ने ट्वीट करते हुए कहा कि “आपने बहुत अच्छा किया प्रिय महोदय उद्धव ठाकरे और मुझे यकीन है कि जिस तरह से आपने राज्य को संभाला है, उसके लिए महाराष्ट्र के लोग आपके साथ खड़े रहेंगे. चाणक्य आज भले लड्डू खा लें पर आपका कद हमेशा ऊंचा रहेगा.”
image-4.png
बता दें कि एक प्रकाश राज ही नहीं हैं तो ठाकरे के लिए समर्थन व्यक्त कर हैं, बल्कि अन्य कई हस्तियों ने उनके प्रति सम्मान जताया है. बॉलीवुड के सितारों सहित कई अन्य लोगों ने उनके लिए समर्थन व्यक्त किया, जिनमें अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर का नाम भी शामिल है.