शिवपुरी में बारिश में बस्तियों में भरा पानी, घुस आया मगरमच्छ, फैली दहशत

in #shivpuri2 years ago

14_08_2022-crocodial.jpgशिवपुरी में शनिवार रात से बरसात हो रही है। बारिश की वजह से बस्तियों में पानी भर गया है। पानी घरों के अंदर तो पहुंच ही रहा है। लेकिन यह पानी मगरमच्छों काे भी बस्तियों में पहुंचा रहा है। ऐसा ही नजारा शिवपुरी की पुराने बस स्टैण्ड के पास में बस्ती में रविवार सुबह देखने को मिला। जब एक बस्ती की गली में पानी में तैरता हुआ मगरमच्छ आ गया। मगरमच्छ को गली में देखकर लोगों के होशफाख्ता हो गए और वे डर के मारे घरों में कैद हो गए।
ताजा खबरें
बड़ी खबरें
कोरोना वायरस
मध्यप्रदेश
छत्तीसगढ़
देश
विदेश
खेल
मनोरंजन
बिज़नेस
टेक्नोलॉजी
धर्म
राशिफल
विचार
शिक्षा
नईदुनिया विशेष
होम ⁄ मध्य प्रदेश ⁄ शिवपुरी
Video: शिवपुरी में बारिश में बस्तियों में भरा पानी, घुस आया मगरमच्छ, फैली दहशत
शिवपुरी में शनिवार रात से बरसात हो रही है। बारिश की वजह से बस्तियों में पानी भर गया है।

Updated: | Sun, 14 Aug 2022 11:24 AM (IST)
naidunia

Subscribe to Latest News

शिवपुरी.नईदुनिया प्रतिनिधि। शिवपुरी में शनिवार रात से बरसात हो रही है। बारिश की वजह से बस्तियों में पानी भर गया है। पानी घरों के अंदर तो पहुंच ही रहा है। लेकिन यह पानी मगरमच्छों काे भी बस्तियों में पहुंचा रहा है। ऐसा ही नजारा शिवपुरी की पुराने बस स्टैण्ड के पास में बस्ती में रविवार सुबह देखने को मिला। जब एक बस्ती की गली में पानी में तैरता हुआ मगरमच्छ आ गया। मगरमच्छ को गली में देखकर लोगों के होशफाख्ता हो गए और वे डर के मारे घरों में कैद हो गए।

यूं तो शिवपुरी कस्बे में मगरमच्छों के बस्ती में आने की घटना नई नहीं है। अक्सर बस्ती के विभिन्न हिस्सों में मगरमच्छ आते रहते हैं। शनिवार रात से शहर में पानी बरस रहा है। बस्तियों में भी पानी भर गया है। ऐसे में एक करीब 10 से 12 फीट का एक मगरमच्छ तैरता हुआ पुराने बस स्टैण्ड की बस्ती में आ गया। पानी में मगरमच्छ को तैरता देख बस्ती के लोग दहशत में आ गए। तुरंत ही पूरी गली सूनी हो गई। लोगों ने दहशत से अपने घरों के दरवाजे लगा लिए। साथ ही वन विभाग को भी सूचना दी। हालांकि सूचना मिलने तक वन विभाग की टीम मौके पर नहीं पहुंची थी। ऐसे में लोग दहशत में बने हुए थे।