अगर आप शिवपुरी में नौकरी चाहते हैं तो यहां करें एप्लाई, गुरूनानक ने निकाली स्टाफ भर्ती

in #shivpuri2 years ago

23-696x492.jpegशिवपुरी :- अगर आप नौकरी की तलाश में हैं तो शहर के प्रसिद्ध स्कूल गुरूनानक द्वारा स्टाफ पद पर भर्ती निकाली है। यहां आप आवेदन कर एक अच्छी नौकरी हासिल कर सकते हैं।

यहां पहली वेकेंसी प्री प्रायमरी टीचर की निकाली है। इस पद के लिए आवेदक को ग्रेज्युएट, एनअीटी, मॉटेंसॉरी होने के साथ 2 से 3 वर्ष का अनुभव होना आवश्यक है। इसी तरह पीआरटी, टीजीटी ऑल सब्जेक्ट के लिए ग्रेज्युएट के साथ डीएड का डिप्लामा व 2 से 3 साल का अनुभव मांगा है। अदर एक्टिविटी जिसमें स्पोर्टस, स्वीिंमिंग कोच, बैडमिंटन, बॉस्केटवॉल, म्यूजिक, डांस, आर्ट एड क्राफ्ट व रोवोटिक्स टीचर पद के लिए ग्रेज्युएड के साथ बीएड के साथ 2 से 3 वर्ष का अनुभव मांगा है। स्कूल मैनेजर के लिए ग्रेज्युएट, बीबीए, एमबीए के साथ 3 से 5 वर्ष का अनुभव मांगा है। ऑफिस इंचार्ज के लिए ग्रेज्युएड व 3 से 5 वर्ष का अनुभव। फ्रंट लाइन ऑफिसर केवल महिलाओं के लिए एक्सीलेंस इन कम्युनीकेशन स्कैल पद पर ग्रेज्युएट व 2 से तीन वर्ष का अनुभव व मार्केटिंग असिस्टेंट पद पर आवेदन के लिए एमबीए व बीबीए के साथ 2 से 3 वर्ष का अनुभव मांगा है।

आवेदक अपने बॉयोडाटा व पासपोर्ट फोटो के साथ 7 दिन के अंदर महावीर नगर गुरूद्वारे के पीछे व राघवेंद्र नगर शिवपुरी में जमा कर सकते हैं।