शिवपुरी में सजन की भागी 'सजनिया':गुमशुदा पत्नी की थाने में कराई शिकायत

in #shivpuri2 years ago

Screenshot_20220625-203740.png
शिवपुरी :- जिले के बैराड़ नगर के वार्ड क्रमांक 7 बेड़िया मोहल्ला के रहने वाले सजन नाम के युवक की पत्नी शुक्रवार को घर से लापता हो गई थी। सजन ने अपनी पत्नी को बहुत ढूंढा पर वह नहीं मिली। जिसके बाद सजन ने पत्नी की गुमशुदगी की शिकायत बैराड़ थाने में पहुंचकर दर्ज कराई। पत्नी की गुमशुदगी की शिकायत लेकर बैराड़ थाने पहुंचे। सजन ने बताया कि शुक्रवार सुबह उसकी पत्नी लीलम बाथम पानी भरने गई हुई थी। पानी लाने के बाद वह एकाएक घर से लापता हो गई। उसकी पत्नी उसके बच्चे को भी साथ ले गई।

लीलम के सजन (पति) ने बताया कि उसकी पत्नी ने घर से जाते वक्त उसे कुछ भी नहीं बताया। जिसके बाद उसने अपनी पत्नी को हर जगह तलाश किया और रिश्तेदारी में भी पूछताछ की। परंतु उसकी पत्नी लीलम का कहीं पता नहीं चला। जिसके बाद गुम हुई पत्नी लीलम की गुमशुदगी की शिकायत बैराड़ थाने में पहुंचकर दर्ज कराई।

पड़ोसन भी है गायब

लीलम के पति सजन बाथम ने बताया कि उसकी पत्नी नीलम की उसकी पड़ोस की रहने वाली महिला आरती बाथम से गहरी दोस्ती थी। वह हर रोज एक दूसरे के साथ समय व्यतीत करती थी उसे यह मालूम चला है कि उसकी पड़ोसन आरती बाथम भी बीते रोज से ही घर से लापता है। सजन का कहना है कि संभवत उसकी पत्नी नीलम उसकी अजीज दोस्त आरती बाथम के साथ घर से भाग गई होगी सजन बाथम बताया कि घर में रखें 30 हजार रु भी घर से गायब है जिसकी शिकायत उसने बैराड़ थाने में दर्ज कराई है। बैराड़ थाना पुलिस ने फरियादी पति सजन की रिपोर्ट पर गुमशुदगी का मामला दर्ज कर महिला की तलाश शुरू कर दी है।