जनपद सदस्य प्रत्याशी 2 साथियों के साथ वोटरों को रिझा रहे थे, 18 पेटी शराब जब्त

in #shivpuri2 years ago

शिवपुरी :- त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का दौर चल रहा है जहां प्रत्याशी अपने वोटरों को रिझाने की हरसंभव कोशिश कर रहे हैं। वोटरों को रिझाने के लिए एक प्रत्याशी को शराब बांटना महंगा पड़ गया। सूचना लगते ही पुलिस ने प्रत्याशी को धर दबोचा और उसके पास से शराब जब्त कर ली है पुलिस ने आबकारी एक्ट के तहत आरोपी प्रत्याशी को गिरफ्तार कर लिया है।
Screenshot_20220618-233811.png
जानकारी के अनुसार आकाश धाकड़ पोहरी जनपद के वार्ड क्रमांक 9 से जनपद पंचायत सदस्य प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ रहा है। बैराड़ थाना पुलिस ने आकाश धाकड़ और उसके दो समर्थक छोटू और माखन को चुनाव में वोटरों को रिझाने के लिए शराब बांटने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

बैराड थाना प्रभारी नवीन यादव ने बताया कि उन्हें मुखबीर से सूचना मिली थी कि पंचायत चुनाव मे शराब बांटने के लिये तीन व्यक्ति बैराड़ थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुरा गांव के पास जरियाखुर्द गांव पहुंचे हैं और शराब बांट रहे हैं। पुलिस ने मौके पर से तीन लोगों को 18 पेटी देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस पड़ताल में पता लगा की पकड़ा गया व्यक्ति जनपद पंचायत का चुनाव लड़ रहा है।

पुलिस ने पोहरी जनपद के वार्ड क्रमांक 9 के प्रत्याशी आकाश धाकड़ और उसके दो सहयोगी छोटू और माखन को गिरफ्तार कर उनके पास से 18 पेटी देशी शराब को बरामद किया है जिसकी कीमत 54000/- रुपय आंकी गई है। आरोपियों के खिलाफ आवकारी एक्ट के तहत बैराड़ थाने में मामला पंजीबद्ध किया गया है।