कोर्ट के आदेश के बाद कांस्टेबल के खिलाफ ठगी का मामला दर्ज ।

हैडिंग: कोर्ट के आदेश के बाद कांस्टेबल के खिलाफ ठगी का मामला दर्ज ।

-- भाई को नौकरी लगाने का दिया था झांसा
-- करीब डेढ़ लाख रुपए की ठगी का मामला।
जयपुर - IMG-20220509-WA0043.jpgएसीजेएम कोर्ट के आदेश के बाद रेनवाल थाने में नौकरी के नाम पर ठगी करने का मामला दर्ज, अधिवक्ता मुकेश बगड़िया ने बताया कि सुमन मीणा की पैरवी करते हुए एसीजेएम कोर्ट के आदेश के बाद रेनवाल थाने में मामला दर्ज हुआ, आरोपी शैलेश मीणा के खिलाफ डेढ़ लाख रुपए की ठगी का मामला दर्ज हुआ है ।

खबर का सार: रेनवाल थाना में एसीजेएम कोर्ट के आदेश के बाद नौकरी के नाम पर ठगी करने का एक कांस्टेबल के खिलाफ मामला में दर्ज किया गया है। आरोपी कांस्टेबल ने एक महिला से उसके भाई को नौकरी लगाने के नाम पर करीब डेढ़ लाख रुपए की ठगी की थी।
अधिवक्ता मुकेश बगड़िया ने बताया कि परिवादिया सुमन मीणा पत्नी संपत मीणा निवासी मलिकपुर पचार के मामले को लेकर एसीजेएम कोर्ट के आदेश के बाद रेनवाल थाने में ये मामला दर्ज किया गया है। आरोपी कांस्टेबल शैलेश मीणा पुत्र राजेश मीणा निवासी आष्टी कलां थाना गोविंदगढ़ के खिलाफ डेढ़ लाख रुपए की ठगी का मामला दर्ज हुआ है ।
पीड़िता सुमन देवी मीणा का कहना है कि शैलेश मीणा का उसके घर आना जाना लगा रहता था। उस दौरान शैलेश मीणा ने बड़े अधिकारी से अच्छी जान पहचान के बारे में बताया। और मेरे भाई को फोर्थ क्लास कर्मचारी की नौकरी लगवाने का झांसा दिया। नौकरी दिलाने के नाम पर आरोपी शैलेश मीणा ने तीन चार बार ट्रांजैक्शन से डेढ़ लाख रुपए फोन पे द्वारा ट्रांसफर करवा लिए। रुपए ट्रांसफर करने के बाद आरोपी शैलेश मीणा परिवादिया को झांसे देते रहा और फोन उठाना बंद कर दिया, इस पर सुमन मीणा ने परेशान होकर कोर्ट की शरण ली। और कोर्ट के द्वारा रेनवाल थाने में मामला दर्ज करवाया है ।