झालावाड बच्ची की हत्या के बाद शव को रेत में गाड़ा,चांदी के कड़े चुराने,आरोपी महिला अरेस्ट

झालावाड़ जिले मेहरपुरा गांव में बच्ची की हत्या के बाद शव को रेत में गाड़ा,चांदी के कड़े चुराने,आरोपी महिला अरेस्टIMG-20220508-WA0064.jpg
ओमप्रकाश शर्मा झालावाड़ 8 मई
झालावाड़ जिले के भवानीमंडी थाना क्षेत्र के मेहरपुरा गांव में आज एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। जहां एक 4 वर्षीय बच्ची को पड़ोसी महिला ने चांदी के कड़े चुराने के लालच में अपने घर मे ले जाकर निर्दयता से हत्या कर दी और बच्ची के शव को रेत में गाड़ दिया, पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी.
मासूम बच्ची कल देर शाम से अपने घर से लापता थी,और कल परिजन उसकी तलाश मे जुटे हुए थे,देर रात परिजनो ने उसकी गुमशुदगी की खबर भवानीमंडी पुलिस को दी थी ।
चार वर्षीय मासूम बच्ची के लापता होने की खबर के बाद से पुलिस और बच्ची के परिजन उसकी तलाश मे जुटे हुए थे,घटना का पता आज उस समय लगा जब पुलिस टीमें बच्ची की तलाश करती हुई पडौसी महिला के घर पहुंची और रेत में दबे शव को ढूंढ निकाला। घटना की जानकारी मिलते ही झालावाड़ पुलिस अधीक्षक मोनिका सेन समेत अन्य पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे ।
झालावाड़ पुलिस अधीक्षक मोनिका सेन ने बताया कि भवानीमंडी क्षेत्र के मेहरपुरा गांव में ईश्वर मेहर की नाम के व्यक्ति की 4 वर्षीय पुत्री देर शाम से ही लापता हो गई। परिजनों और ग्रामीणों ने काफी तलाश की,लेकिन नहीं ढूंढ पाए तो भवानीमंडी थाने में गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसके बाद से ही पुलिस टीमें वी ग्रामीण मेहरपुरा गांव में तथा आसपास के क्षेत्र की तलाशी कर रही थे, लेकिन देर रात तक भी सफलता नहीं मिली।आज सुबह पुलिस ने दोबारा सर्च अभियान चलाया और गांव के घरों की तलाशी लेना शुरू किया, तो बच्ची के घर से तीन मकान छोड़कर अगले मकान में पुलिस को बालिका चंचल का शव रेत में दबा हुआ मिला। मकान मालिक महिला से जब पुलिस ने कड़ी पूछताछ की तो उसने बालिका की हत्या करना कबूल किया। आरोपी महिला ने बताया कि वो बालिका के चांदी के कड़े चुराना चाह रही थी और इसी के लालच में उसने बालिका को घर में बुलाकर मार डाला और शव को रेत के ढेर में दबा दिया। बच्ची के सिर में चोट के भी निशान मिले हैं।
घटना के बाद बालिका के घर और गांव में मातम पसर गया है और परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।उधर पुलिस ने आरोपी महिला को डिटेन कर लिया है और पूछताछ के बाद जल्द ही पूरे मामले का खुलासा करेगी।
फ़ोटो कैप्शन:2:-img 4054
पुलिस टीमें बच्ची की तलाश करती हुई पडौसी महिला के घर पहुंची

---------------00000----------

विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, लाठी ,तलवारें और चलीं गोलियां, 1 की मौत, 1 गंभीर घायल
ओमप्रकाश शर्मा झालावाड,8 मई
झालावाड़ जिले के मिश्रोली थाना क्षेत्र के आमलियाखेडा इलाके मे सगस महाराज के स्थान पर आज पार्टी करने के दौरान दो पक्षों मे विवाद के चलते झडप हो गई,इस दौरान जमकर लाठी तलवार से हमला किया गया,तो वहीं झड़प के दौरान हुई फायरिंग में एक युवक की मौत हो गई तो वहीं एक अन्य गंभीर घायल हो गया जिसे उपचार के लिए भवानीमंडी के सरकारी अस्पताल में लाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया,तो वहीं फायरिंग में युवक की मौत के बाद इलाके में तनाव हो गया और मौके पर लोगों ने तोड़फोड़ कर आगजनी कर दी, इस दौरान गुस्साए लोगों ने मौके पर तोडफोड कर दो कार और बाइक मे आग लगा दी ।
मामले की खबर इलाके में आग की तरह फैली और देखते ही देखते क्षेत्र में तनाव का माहौल बन गया, इसके बाद मौके पर मिश्रौली थाना पुलिस सहित आसपास के पुलिस थानों का भारी जाप्ता भी तैनात किया गया तो वहीं पुलिस अधीक्षक मोनिका सेन भी अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया, बताया जा रहा है कि इस झड़प में हमलावर 10 से 12 की संख्या में थे, जिन्होंने लाठियों तलवारों से एक दूसरे पर हमला किया है तो साथ ही झगड़े में फायरिंग भी की गई जिसमें युवक सौदान सिंह की मौत हो गई और एक अन्य युवक गंभीर घायल हो गया,फिलहाल मौके पर पुलिस जाप्ता तैनात है और पुलिस आरोपियों की धरपकड के प्रयास मे जुटी हुई है ।

फ़ोटो कैप्शन 03: img no-4045 :-गुस्साए लोगों ने मौके पर तोडफोड कर दो कार और बाइक मे आग लगा दी ।